फिलहाल बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान बिजी हैं अपनी फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिन्‍दुस्‍तान’ की शूटिंग और दूसरी फिल्‍म ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ के प्रमोशन में। वहीं इस बीच उन्‍होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्‍ट के प्रति प्‍यार का भी इजहार किया। वैसे ये बात तो वह पहले भी बता चुके हैं कि इस समय उनका ड्रीम प्रोजेक्‍ट है ‘महाभारत’, लेकिन इसको बनाने से वह डरते हैं। आखिर क्‍या है उनके इस डर का कारण। आप भी सुन लेंगे तो चौंक पड़ेंगे।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन को लेकर वडोदरा पहुंचे आमिर ने घंटों मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्‍होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाना उनके लिए एक सपना है, लेकिन उन्‍हें इस बात का डर भी है कि ये प्रोजेक्‍ट उनकी जिंदगी के 15 से 20 साल ले लेगा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : तो क्‍या रितिक-टाइगर का ट्विट वॉर असल में प्रमोशनल फंडा है! 

ये है उनका पसंदीदा करेक्‍टर
‘महाभारत’ के किरदारों के बारें में बात करते हुए आमिर ने ये भी कहा कि सभी किरदारों के बीच उनका सबसे पसंदीदा करैक्टर है कर्ण का। वह उनके किरदार को निभाना चाहेंगे, लेकिन उनकी बॉडी के हिसाब से उन्‍हें नहीं लगता कि वह वो किरदार निभा पाएंगे।

पढ़ें इसे भी : पंजाबी ट्विस्‍ट के साथ सिमरन का ये मैशअप आपके कदमों में लगा देगा व्‍हील्‍स

निभाना पड़ सकता है ये भी किरदार
ऐसे में उनका कहना है कि हो सकता है कि उन्‍हें सिर्फ कृष्णा का रोल करना पड़े। वैसे उन्‍हें अर्जुन का किरदार भी पसंद है। उनका मानना है कि वो ही एक ऐसे इंसान थे जिन्होंने कृष्णा को पूछा था कि उन्हें अपने ही लोगों को क्यों मारना पड़ रहा है।

पढ़ें इसे भी : गर्लफ्रेंड के साथ बेटा रह रहा है लिव इन में, पापा जैकी ने दिया जबरदस्‍त रिएक्‍शन  

एक बार ऐसा कहा था
याद दिला दें कि जब ‘बाहुबाली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने ‘महाभारत’  पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई थी, तब आमिर ने कहा था कि वह एसएस राजामौली के काम के फैन हैं। अगर वो कभी भी ‘महाभारत’  बनाते हैं तो वह कृष्णा और कर्ण में से कर्ण का किरदार करना पसंद करेंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...