जबसे फिल्म पद्मावती की रिलीज़ डेट (1 दिसम्बर) सामने आई है, तबसे फैंस बस इस तारीख का इंतज़ार कर रहे हैं. पहले कमाल का ट्रेलर और अब पद्मावती का पहला गाना घूमर सामने आ चुका है. रिलीज़ के आधे घंटे में ही इसे 60,000 से ज्यादा लोगों नी देख डाला. इस फिल्‍म में जहां पहला लुक दीपिका पादुकोण का रिलीज किया गया, तो अब पहले गाने में भी राजपूतानी रानी बनी दीपिका ही सबसे पहले नजर आने वाली हैं.

‘घूमर’ टाइटल के इस गाने को लेकर इंटरनेट पर दीपिका और भंसाली की इस फिल्‍म के लिए फैन्‍स खुलकर अपनी बेसब्री दिखा रहे हैं. इस गाने में दीपिका भारी भरकम गहनों और कपड़ों में सजी डांस करती नजर आने वाली हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस गाने को चितौड़गढ़ के किले पर शूट किया गया है. किशनगढ़ के एक्सपर्ट फायर डांसर और जयपुर के तेहरताली म्यूजिशियन घूमर गाने को फिल्माने के लिए ख़ास तौर से बुलाए गए थे. इस गाने के डांसर स्टेप्स में दीपिका को पूरे डेढ़ महीने का वक़्त लगा था. शाही अंदाज में फिल्माए गए इस गाने को 400 लोगों के साथ शूट किया गया है. फिल्म में दीपिका के अलावा अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह और महारावल रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर हैं.

ये भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...