रितिक रोशन के फैन्‍स के लिए गुड न्‍यूज है। अब बहुत जल्‍द वो गणित के टीचर बनने वाले हैं। ऐसे में आप भी पढ़ना चाहते हों गणित, तो आ सकते हैं इनकी क्‍लासेस में। रही बात फीस की तो ये तो मूवी रिलीज होने के बाद ही मालूम पड़ेगा। दरअसल, सोशल मीडिया पर इस बात को कर दिया गया है कन्‍फर्म कि उनकी मूवी ‘सुपर 30’ में वह ही गणित के टीचर बनेंगे।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि ‘सुपर 30’ फेम आनंद कुमार पर फिल्म बनेगी ये तो पहले से ही तय था, लेकिन वो किरदार निभाएगा कौन ये तय नहीं हो पा रहा था। हालांकि रितिक रोशन का नाम पहले से ही सामने आ रहा था, लेकिन कन्फर्म नहीं हो पाया था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ट्विट पर दी जानकारी
वहीं अब फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। बता दें कि इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट करेंगे और इसके हीरो रितिक रोशन ही होंगे। वैसे गौर करें तो बॉलीवुड के इस हैंडसम हीरो को एक टीचर की भूमिका में देखना दिलचस्प होगा।

आखिरकार लिया ये फैसला
बताया गया है कि इस किरदार के बारे में काफी सोचने-समझने के बाद ही उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी है। वैसे यह रितिक की पहली बायॉपिक होगी। इसको लेकर कुछ दिनों पहले रितिक और आनंद की एक मुलाकात भी हुई थी।

हो गया ये तय
इस मुलाकात की एक तस्वीर इंटरनेट पर भी आई थी। यहां दोनों ने मिलकर फिल्म की छोटी-छोटी बातों पर चर्चा की थी। हालांकि, पहले कहा जा रहा था कि रितिक रोशन फिल्‍म ‘सुपर 30’ से पहले अपनी होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म ‘कृष 4’ को पूरा करना चाहेंगे, लेकिन अब लगता है कि वह पहले ‘सुपर 30’ की शूटिंग पूरी करेंगे और इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में अपनी होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म कृष 4 की शूटिंग शुरू करेंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...