एक बार फिर मलाइका अरोड़ा चढ़ गईं हैं ट्रॉलर्स के हत्‍थे। कारण है फिर वही, छोटे कपड़े। जी हां, इस बार भी एक पार्टी से उनकी फोटो जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही है। इस फोटो में इन्‍होंने पर्पल कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। मलाइका की ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर देखते ही ट्रॉलर्स ने इनको निशाने पर ले लिया।

ऐसी मिली है खबर
खबर सुनने को मिली है कि मलाइका अरोड़ा खान को लोग उनके छोटे ड्रेस को लेकर ट्रॉल कर रहे हैं। दरअसल बताया गया है कि मलाइका ने अपने घर पर एक प्री-क्रिसमस पार्टी रखी थी। इस पार्टी में करण जौहर के साथ कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


छोटे कपड़े बने कारण
इन पार्टी की तस्वीरों को मलाइका की एक दोस्त ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद फिर क्‍या था। लोग उनके पहने गए छोटे कपड़े को लेकर उन्‍हें ट्रॉल करने लगे।

पढ़ें इसे भी : उफ! राखी ने पीएम मोदी को क्‍या से क्‍या बता डाला, वीडियो को वायरल बना डाला  

फोटो की शेयर
दरअसल बताया गया है कि मलाइका की दोस्त सीमा खान ने इंस्टाग्राम पर पार्टी से जुड़ी एक तस्वीर शेयर कर दी। मलाइका ने इस फोटो में डार्क पर्पल रंग की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है और इसी ड्रेस को देखकर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया।

पढ़ें इसे भी : जितेश सिंह की लखनवी शान ने जीता मिस्‍टर इंडिया 2017 का इनाम, अब 2020 में करेंगे ये काम

ऐसा-ऐसा लिखा ट्रॉलर्स ने
मलाइका के कपड़ों को निशाना बनाते हुए ट्रोलर्स ने लिखा कि, ‘आपको थोड़े तरीके के कपड़े पहनने चाहिए। वहीं, किसी दूसरे ट्रॉलर ने लिखा कि मलाइका को अपनी उम्र को देखते हुए खुद को ढक कर रखना चाहिए। उधर, एक अगले ट्रॉलर ने लिखा कि अपनी ज्यादातर तस्वीरों में या तो वह नशे में दिखती हैं या फिर नंगी।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...