बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रानोट को भी सुर्खियों में बने रहने का हर एक फंडा बखूबी आता है। तभी तो जैसे ही जरा कुछ ठंडा पड़ा मामला भाई-भतीजावाद का, तो फिर से इनके सिर चढ़ बोलने लगा रितिक फीवर। जरा सोचिए, इतने अर्से बाद एक बार फिर उनको याद आ गई है रितिक रोशन की और बोल डाला है उन्‍होंने कि माफ़ी तो उनको मांगनी ही पड़ेगी।

ऐसी है खबर
खबर है कि अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली कंगना रानोट एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल अपने एक इंटरव्यू में उन्‍होंने  एक बार फिर अपने और रितिक के विवाद के बारे में बोलती दिखेंगी। दरअसल कंगना के एक अपकमिंग इंटरव्यू का प्रोमो रिलीज हुआ है।

दिया ऐसा इंटरव्‍यू
इस इंटरव्‍यू में कंगना रितिक के लिए बोल रही हैं कि ‘उसको यहां बुलाइए और पूछिए। उससे एक-एक सवाल पूछिए, क्योंकि उन्‍होंने नोटिस नहीं भेजा था। उनके नाम पर बकवास मेल रिलीज किए हुए हैं। उनकी बद्तमीजी के लिए उन्‍हें माफी चाहिए उनसे। आने वाले इंटरव्यू में कंगना पिछले साल हुई रितिक और अपने बीच की लड़ाई के बारे में वो सारी बाते बताएंगी जो आज तक नहीं कही थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


 ऐसा है मामला
ये मामला है जनवरी 2016 का। ऊपर बताए इंटरव्यू में कंगना से ये भी पूछा गया कि क्या उन्हें रितिक ने ‘आशिकी 3’ से बाहर कराया। बताते चलें कि पहले इस फिल्म में कंगना और रितिक को लेने की बात चल रही थी, लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया। इसके जवाब में कंगना ने कहा था कि हां उन्‍होंने भी ऐसी बातें सुनी हैं।

पढ़ें इसे भी : आखिर ऐसा क्‍या काम पड़ा, जो सनी देओल को लेनी पड़ी अजय देवगन की इजाजत

रितिक ने दिया जवाब
उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें नहीं पता कि सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यों करते हैं। उनके लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और वह पुरानी बात नहीं दोहराना चाहतीं। उनके इस बयान पर रितिक नाराज हो गए और उन्होंने ट्वीट किया कि जितनी भी महिलाओं के साथ मीडिया ने उनका नाम जोड़ा, उससे ज्यादा चांस तो उनका पोप डेन के साथ हैं।

पढ़ें इसे भी : कम हुआ कपिल का एक और साथी, बुआ चलीं कृष्‍णा के ‘धाम’

भेजा था नोटिस
रितिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर नोटिस भेजा था। जवाब में कंगना ने 21 पेज का नोटिस भेजा। सूत्रों की मानें तो इसपर उन्होंने रितिक पर धमकाने का आरोप लगाया था। उसमें लिखा था कि उन्होंने कभी किसी का नाम नहीं लिया। इस वजह से वे किसी की मानहानि के लिए दोषी नहीं हो सकतीं।

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

क्‍या कंगना थीं रितिक और सुजैन के अलग होने की वजह
कहा जा रहा था कि जब रितिक और सुजैन एकदूजे से अलग हुए उस वक्त कंगना को इसके लिए जिम्मेदार माना गया। कहा जा रहा था कि कंगना और रितिक की बढ़ती नजदीकियां सुजैन को पसंद नहीं थीं, जिस वजह से सुजैन रितिक से दूर हो गईं। गौरतलब है कि कंगना और रितिक ने फिल्‍म ‘काइट्स’ और ‘कृष 3’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। इसके बाद से ही इनके अफेयर की खबरें सामने आई थीं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...