रातों-रात इंटरनेट सनसनी बन गईं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. उनकी मलयालम फिल्म के वायरल गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनकी फिल्म के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 10 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 28 सेकेंड का वायरल वीडियो प्रिया की डेब्यू फिल्म का गाना है. वैसे, आपको जानकार हैरानी होगी कि मलयालम गाने का हिंदी वर्जन भी अब आ गया है, जो यूट्यूब पर है.

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश ने खोला राज़, कैसे सेलेब्रेट किया वेलेंटाइन डे

मलयालम गाने का हिंदी वर्जन


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वैसे, ये हिंदी गाना उनके एक फैन ने बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया है. जो गाना हिंदी में अपलोड किया गया है उसके बोल हैं, ‘आंखें तेरी कह रही हैं…तुमको मुझसे प्यार है…तू कहे या ना कहे पर चेहरे पर इकरार है.’

हालांकि, हिंदी गाने के बोल मलयालम गाने से मेल नहीं खा रहे हैं, लेकिन दोनों का म्यूजिक एक जैसा है. यूट्यूब पर ये ह‍िंदी वर्जन खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इसे दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

एक ओर प्रिया के लिए जहाँ गाने के वायरल होने की बात खुशियों भरी है तो वहीँ दूसरी ओर इस गाने पर विवाद भी शुरू हो गया है. गाने के बोल से धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है. इसके लिए आंध्र प्रदेश में एक FIR भी दर्ज कराई गई है. इसके अलावा मुंबई में भी रजा एकेडमी नाम के संगठन ने गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग कर दी है.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...