ब्यूटी एक्सपर्ट शहनाज हुसैन पर बायोपिक बनने जा रही है. उनकी कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाएंगी प्रोड्यूसर बॉबी बेदी की भतीजी पूजा बेदी. अब तक शहनाज हुसैन के कैरक्टर प्ले के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब ऐश्वर्या राय बच्चन को फाइनल किया गया है. ये फिल्म शहनाज हुसैन की बेटी नीलोफर कर्रिमभॉय की लिखी गयी किताब ‘फ्लेम: द इंस्पायरिंग लाइफ ऑफ़ माय मदर’ पर आधारित होगी.

स्टेज के बाद बॉलीवुड में दिखेगा सपना का आइटम डांस, दिखाएंगी इस फिल्म में कमाल


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


प्रियंका चोपड़ा मेकर्स की पहली पसंद थीं, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उन्हें इस प्रोजेक्ट को टाटा बाय-बाय करना पड़ा. इसके बाद मेकर्स ने ऐश को एप्रोच किया, जो फिलहाल ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं. अब क्योंकि ये फिल्म एक मुस्लिम महिला की कहानी पर बनेगी, तो ज़ाहिर है इसमें उर्दू के अल्फाज़ होंगे ही. ऐश्वर्या ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में सना का किरदार निभाया था, जो एक मुस्लिम थी. ऐसे में उनके डायलॉग्स में उर्दू शब्दों का खूब इस्तेमाल किया गया था.

दीपिका की लाइफ का सबसे मुश्किल डांस नंबर घूमर कैसे हुआ पूरा

फिल्म का प्लॉट शहनाज़ हुसैन के स्ट्रगल को दिखाएगा. रुढ़िवादी मुस्लिम फैमिली की पाबंदियों से बाहर निकलकर कैसे शहनाज़ ने अपनी पहचान बनाई, ये होगी इस फिल्म की कहानी. अभी तक ऐश्वर्या ने फिल्म के लिए हाँ नहीं की है. वैसे, देखा जाए, तो शहनाज़ हुसैन की बायोपिक में ऐश्वर्या का होना सही भी है. दोनों ही ब्यूटी सिंबल हैं. शहनाज़ फेमस ब्यूटीशियन हैं, तो बच्चन बहू ने विश्वसुन्दरी का खिताब हासिल किया है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...