बॉलीवुड फिल्‍मों में खिलाड़ी और सैनिक जैसी तमाम भूमिकाएं निभाने के बाद अक्षय कुमार के फैन्‍स एक बार फिर से तैयार हो जाएं उन्‍हें एक और नई भूमिका में देखने के लिए। इनकी ये नई भूमिका होगी ‘पैडमैन’ की। वैसे पैडमैन बने हुए अक्‍की बाबा अपने नए पोस्‍टर में कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं। आखिर क्‍या कर रहे हैं ये, आइए देखें।

ऐसी है खबर
खबर कुछ ऐसी है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ से इसके मेकर्स ने नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में अक्षय हाथ में रुई लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म के पोस्टर में बैकग्राउंड से मालूम होता है कि वह किसी फैक्ट्री में खड़े हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पोस्‍टर किया शेयर
अक्षय ने अपनी इस फिल्म से ये पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर के साथ अक्षय ने एक कैप्शन भी दिया है। वह ये है कि, ‘पागल लोग ही फेमस बनते हैं।’ ज़रा सोचिए कि आखिर अपनी इस बात ये वह क्‍या कहना चाह रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : ‘स्‍वैग से स्‍वागत’करने के बाद अचानक ही रोमैंटिक हुए सलमान-कटरीना, नजर आए इस अंदाज में

जानकारी मिली है कुछ ऐसी भी
जानकारी के अनुसार फिल्म में अक्षय अरुणांचलम मुरुगनाथम का किरदार निभा रहे हैं। अरुणांचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते और क्वालिटी सेनेटरी पैड्स बनाने के लिए काफी जद्दोजहद की, जिसके बाद कहीं जाकर उन्हें सलफता हासिल हुई। फिल्म में अक्षय उनके जीवन के इसी संघर्ष को दिखाते नजर आ रहे हैं।

ये भी नजर आएंगे साथ में
इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे ने भी काम किया है। इस फिल्म को आर. बाल्की डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण ट्विंकल खन्ना की फनीबोन्स मूवीज़, सोनी एंटरटेनमेंट पिक्चर्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर कर रही है। इसके इतर खबर ये भी मिली है कि ये फिल्म 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...