बात अगर बच्‍चन परिवार की हो, तो ये जहां भी पहुंच जाते हैं वहां कैमरे घूम जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, लेकिन इस दफ़ा ये परिवार जहां दिखा, वहां इन्‍हें देखकर उठ गए कई सवाल। दरअसल ये पूरी की पूरी फैमिली नजर आई नन्‍ही आराध्‍या के स्‍कूल में। अब इन्‍हें यहां देखकर लोगों को हैरत हुई कि कोई पेरेंट्स मीटिंग भी नहीं थी, फिर ये सब के सब यहां क्‍यों बुलाए गए। आइए खोजें इस सवाल का जवाब।

ऐसी है खबर
खबर सामने आई है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बीते दिन यानी कि शुक्रवार, 15 दिसंबर को अपनी बेटी आराध्य बच्चन के स्कूल पहुंचे। ये यहां अकेले नहीं देखे गए, इनके साथ में ऐश की सासू मां जया बच्‍चन और इनकी मां वृंदा राय भी मौजूद थीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मीडिया लग गई ताक में
स्‍कूल में इन सबको साथ देखकर तुरंत मीडिया के कैमरों ने इनका पीछा किया और सब लग गए ताक में कि ये सब एकसाथ स्‍कूल में क्‍या कर रहे हैं। एक बार फिर याद दिला दें कि अभिषेक और ऐश्‍वर्या के साथ जया बच्चन और वृंदा राय भी मौजूद थीं।

पढ़ें इसे भी : जितेश सिंह की लखनवी शान ने जीता मिस्‍टर इंडिया 2017 का इनाम, अब 2020 में करेंगे ये काम

ये थी वजह
मौके पर ज़रा खोजबीन करने पर मालूम पड़ा कि दरअसल ये सभी आराध्या के स्कूल में आयोजित हुए एनुअल फंक्शन को अटैंड करने पहुंचे थे। इस मौके पर इनके साथ नन्‍ही आराध्या भी खूबूसरत फ्रॉक पहने हुए नजर आईं।

पढ़ें इसे भी : ‘पैडमैन’ का ट्रेलर अभी देखा नहीं क्‍या आपने, जबदरस्‍त लग रहे हैं अक्षय कुमार 

यहां पढ़ती हैं आराध्‍या
गौरतलब है कि आराध्या मुंबई के ‘धीरुभाई इंटरनेशनल स्कूल’ में पढ़ती हैं। अब जाहिर सी बात है कि इस फंक्शन में आराध्या ने भी भाग लिया था। इनका स्‍पेशल परफॉर्मेंस देखने ही पूरी बच्‍चन फैमिली यहां पहुंची हुई थी। इसी मौके पर मीडिया द्वारा आराध्‍या अपनी मॉम ऐश्वर्या के साथ स्पॉट की गईं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...