कॉमेडी ही सही लेकिन अपने देश के राजनीतिक नेताओं की मिमिक्री करना किसी को भी भारी पड़ सकता है। ठीक वैसे ही, जैसे कि श्‍याम रंगीला को पड़ गया। नहीं पहचाना आपने अभी भी इनको। ये हैं स्‍टार प्‍लस के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के कंटेस्‍टेंट। क्‍या कर डाला इन जनाब ने, आइए देखें।

ऐसी है खबर
दरअसल खबर मिली है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सुर्खियां बटोरने वाले श्याम रंगीला को पीएम मोदी और राहुल गांधी की नकल नहीं करने फरमान सुना दिया गया है। यह बात उन्होंने एक खास बातचीत में कही। बता दें कि कॉमेडी रियालिटी शो में श्याम की मिमिक्री लोगों ने खासी पसंद की थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस वजह से हुए लोकप्रिय
सोशल मीडिया पर राजनीतिक नेताओं की मिमिक्री कर लोकप्रिय हुए रंगीला को शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में प्रेजेंटेशन देने के लिए आमंत्रित किया गया था। रंगीला ने कहा कि उनकी स्टैंडअप कॉमेडी को सराहा गया, लेकिन उनसे बेहद कम समय में ताजा सामग्री तैयार करने को कहा गया।

ऐसा बताया कारण
इसके पीछे कारण बताया गया कि क्योंकि चैनल किसी को नाराज नहीं करना चाहता था। उन्होंने कहा, ‘शो में प्रस्तुति देने के लिए बुलाने से पहले उन्हें पता था कि मैं मोदी जी और राहुल गांधी जैसे राजनेताओं की मिमिक्री करता हूं। शुरुआत में उन्होंने मोदी की मिमिक्री नहीं करने को कहा, लेकिन राहुल की नकल उतारने की अनुमति दे दी गई।’

चैनल का बयान आना है बाकी
रंगीला ने इस बात का भी दावा किया कि एक महीने की शूटिंग के बाद उनसे नई शूटिंग के लिए कहा गया। कारण था कि क्योंकि चैनल ने मोदी-राहुल की मिमिक्री को प्रसारित नहीं किया। हालांकि इस बात को लेकर अभी तक चैनल की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...