बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त और उनके स्‍वभाव से तो लगभग पूरी इंडस्‍ट्री वाकिफ़ हैं। इतना ही नहीं, अपने परिवार को लेकर वह कितना ज्‍यादा सजग हैं, इस बारे में भी वह अपने फैन्‍स को बहुत अच्‍छे से परिचय दे चुके हैं। पिछली वेकेशंस के दौरान जब उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट पिक्‍स शेयर कराई थीं। उस वक्‍त भी सुनने को मिला था कि संजू बाबा उनके ऐसा करने से बेहद नाराज हो गए थे। वहीं उसके बाद जब मीडिया के बीच ये खबर सुनने को मिली कि उनकी और उनकी पहली पत्‍नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला दत्‍त अब बड़ी हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज़ को देखकर ऐसा लगता है जैसे वह भी बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। तब भी उनका गुस्‍से वाला रिएक्‍शन लोगों को देखने को मिला था। ऐसे में अगर लोगों को लगा कि त्रिशाला अपने पापा का गुस्‍सा देखकर अपने कदम पीछे हटा लेंगी तो बता दें कि ऐसा होने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। दरअसल ऐसा होने के पीछे कारण बनी हैं हाल ही में खुद त्रिशाला के हाथों सोशल मीडिया पर फिर से शेयर की गई उनकी ग्‍लैमरस फोटो। आइए देखें इस बार इंस्‍टाग्राम पर छाया उनका हॉट अवतार।

ऐसी है जानकारी
दरअसल, संजय दत्त की बार-बार चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए उनकी बेटी त्रिशाला दत्त ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोग्राफ्स को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। उन्‍होंने इस बात का इशारा दे दिया है कि आगे चलकर उनका उद्देश्‍य क्‍या है। वैसे उनकी हाल ही में पोस्‍ट की गई तस्‍वीरों को देखकर इस बारे में आप भी सब कुछ साफ-साफ समझ ही गए होंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


the art of wishing you were wishing I was there.

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है फोटो
सबसे पहले तो चार दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई इस फोटोग्राफ को देखिए। इन तस्वीरों में त्रिशाला वाकई बेहद हॉट लग रही हैं। इतना ही नहीं गौर करने वाली बात तो ये भी है कि संजय दत्त खुद नहीं चाहते हैं कि उनके परिवार की बहन-बेटियां इस तरह की फोटोग्राफ्स को पोस्ट करके इंटरनेट पर छाने की कोशिश करें।

पढ़ें इसे भी : अब बेटे तैमूर को लेकर ये कौन सी चिंता सताने लगी है पापा सैफ को

याद दिला दें वो वक्‍त
आपको याद दिला दें कि संजय दत्‍त ने तो आगरा में एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ये तक कहा था कि अगर त्रिशाला कभी भी बॉलीवुड में आने की बात भी करेंगी, तो वह उसकी टांगे तोड़ देंगे। उनकी उस बात से जाहिर होता है कि संजय दत्त नहीं चाहते कि उनके परिवार की लड़कियां बॉलीवुड को अपने कॅरियर के लिए चुनें।

पत्‍नी मान्‍यता से भी हुए थे ख़फ़ा
यहां ये भी याद दिलाते चलें कि संजय दत्त ने कुछ महीने पहले अपनी पत्नी मान्यता दत्त को भी इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो डालने पर खुलेआम फटकार लगाई थी। ऐसे में त्रिशाला के इन फोटोग्राफ्स पर हो सकता है वह फिर से नाराज हो जाएं।

ऐसा चाहते हैं पापा संजू बाबा
गौरतलब है कि संजय दत्त पिछले दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे थे, उस वक्त त्रिशाला भी उनसे मिलने दुबई आईं थीं। उस वक्त पिता-पुत्री के ये कुछ फोटोग्राफ्स त्रिशाला ने अपने अकाउंट पर डाले थे। त्रिशाला संजय दत्त से बेहद प्यार करती हैं और अमेरिका में रहकर वो अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

संजय दत्‍त चाहते हैं ऐसा
संजय दत्त चाहते हैं कि वह अमेरिका में ही रहकर अपना कॅरियर बनाएं और बॉलीवुड में हीरोइन बनने के बारे में तो बिल्कुल भी न सोचें। ऐसे में जब भी उनकी इस तरह की फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं तो उनके फैंस कयास लगाने लगते हैं कि त्रिशाला भी बॉलीवुड में अपने कॅरियर की तैयारियों में लगी हैं। तभी तो एक बार फिर उन्होंने अपनी वैसी ही फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर डालकर क्या संजय दत्त को चैलेंज करने की कोशिश की है।

पढ़ें इसे भी : वो…जो चाहते हैं कि ‘पद्मावत’ पर लगे बैन, उनके लिए इनके पास है कुछ खास

जगजाहिर है ये बात
ये बात जगजाहिर है कि एक पिता के तौर पर संजय दत्त बिल्कुल नहीं चाहते कि उनकी बेटी त्रिशाला फिल्मों में काम करें। इसकी वजह क्या हो सकती है ये तो संजय को ही ज्यादा बेहतर पता होगा। संजय ने तो यहां तक चेतावनी भी दी है कि वह अगर बॉलीवुड को अपना कॅरियर चुनेंगी तो उनकी टांगें तोड़ देंगे।

? #brunchvibes #beachday

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

ऐसा था वो वक्‍त
ये उस वक्‍त की बात है जब संजय दत्त फिल्म ‘भूमि’ में काम कर रहे थे। याद दिला दें कि ‘भूमि’ में इन्‍होंने अदिति राव हैदरी का किरदार निभाया था। फिल्‍म ने वैसे तो बहुत ज्‍यादा बिजनेस नहीं किया, लेकिन फिल्‍म में एक युवा लड़की के पिता के किरदार में दर्शकों ने संजू बाबा की एक्‍टिंग को बहुत पसंद किया।

मीडिया से बातचीत के दौरान कही थी ये बड़ी बात
इसी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान आगरा में मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने ये बात भी कही थी कि अदिति ने फिल्मों में अपना कॅरियर चुना है, लेकिन अगर त्रिशाला ऐसा करती तो मैं उसकी टांगें तोड़ देता। ऐसे में ये बात तो साफ़ जाहिर होती है कि अपने परिवार से वह किसी भी लड़की का बी-टाउन में कॅरियर नहीं बनवाना चाहते हैं।

मौसी के साथ रहती हैं ऋचा
बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं। त्रिशाला सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं!

त्रिशाला पूरी कर रही हैं ये पढ़ाई
वैसे त्रिशाला के बारे में ये भी बता दें कि उन्होंने न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएट हैं और मनोविज्ञान में भी उनकी गहरी दिलचस्पी है। वो अपने आपको भविष्य में एक साइकोलॉजिस्ट के रूप में देखती हैं। वहीं संजय दत्‍त भी ये चाहते हैं कि त्रिशाला अमेरिका में इसी लाइन में ही अपना कॅरियर बनाएं, न कि बॉलीवुड में।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...