संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ के साथ जो कुछ हुआ, उससे फिलहाल पूरा देश वाकिफ़ है। पूरे देश में संजय लीला भंसाली की फिल्म का पुरजोर विरोध किया जा रहा है, लेकिन पाकिस्तान में इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया है। सेंसर बोर्ड के मुताबिक पाकिस्तान ने इस फिल्म को बिना किसी अवरोध के रिलीज करने का आदेश जारी कर दिया है।

बैन

देश में इतने बड़े पैमाने पर करणी सेना संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ का विरोध कर रही ही लेकिन हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान इसके सपोर्ट में खड़ा है। पाकिस्तान ने इस फिल्म को बुधवार को ही रिलीज कर दिया है और वो भी बिना किसी अवरोध के। इस्लामाबाद में मौजूद मोबासिर हसन ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि, ‘सीबीएफसी के जरिए फिल्म के मोडिफिकेशन के बाद ‘पद्मावत’ को पाकिस्तान के सिनेमाघरों में बिना किसी विरोध के रिलीज कर दिया गया है।’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को पाकिस्तान में ‘यू’ सर्टिफिकेट दिया गया है। पाकिस्तान में कैद-ए-आजम यूनिवर्सिटी में डिपार्टमेंट ऑफ हिस्ट्री के चेयरमैन और सीबीएफसी के सहायक प्रोफेसर वकार अली शाह हैं, लेकिन इनके पास इस मामले में वोटिंग करने का अधिकार नहीं है पर वो अपनी एक्सपर्ट राय रख सकते हैं।

‘पद्मावत’ को वर्ल्डवाइड रिलीज कर दिया गया है। पाकिस्तान में इस फिल्म के ओपनिंग में काफी अच्छी शुरुआत देखने को मिल सकती है। हालांकि ये कल ही पता चल पाएगा कि फिल्म की ओपनिंग कैसी रही।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...