चलिए ये तो आई एक अच्‍छी खबर सोनी टीवी के लिए। उनकी ‘पहरेदार’ बहू यानी तेजस्‍वी के लिए उन्‍हें मिल गया है एक नौजवान ‘पिया’। है न अच्‍छी बात। अब बनेगी जोड़ी बेहतरीन। फिर भी उम्र का अंतर तो रहेगा ही। आइए, देखें कौन होगा पहरेदार बहू का ये नया पिया और कैसे जमेगी दोनों के बीच बॉन्‍डिंग।

ऐसी है खबर
अजी, खबर है कि सोनी टीवी के इस साल के सबसे कॉन्‍ट्रोवर्शियल शो रहे ‘पहरेदार पिया की’ को लेकर चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विवादों से भरा ये शो नए कंटेंट के साथ फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : नहीं हुआ सहन, आखिरकार ऋषि कपूर के बड़बोलेपन पर बोल ही पड़े अनुराग बासु 

हुआ था खूब विवाद
आपको बता दें कि बीते दिनों शो के कंटेंट को लेकर खूब विवाद हुआ था, जिसके बाद शो को बीच में ही बंद कर दिया गया था। अब शो के नए सीजन की शूटिंग शुरू होने की खबर आ रही है। इस शो के लीड रोल के लिए ‘खतरों के खिलाड़ी’ के विनर और एक्टर शांतनु माहेश्वरी का नाम सामने आ रहा है।

पढ़ें इसे भी : आखिर रणबीर कपूर ने तोड़ ही दी माहिरा के साथ वाली फोटो पर चुप्‍पी

निभाएंगे ऐसा किरदार
रिपोर्ट्स के मुताबिक शांतनु शो में युवा प्रिंस रतन का किरदार निभाएंगे। शांतनु धारावाहिक की दिया, यानी तेजस्वी प्रकाश के युवा पिया के तौर पर दिखाई देंगे। याद दिला दें कि शांतनु शो के इस सीजन में चाइल्ड एक्टर अफान खान को रिप्लेस करने जा रहे हैं, जिन्होंने पहले सीजन में रतन का किरदार निभाया था।

पढ़ें इसे भी : माहिरा खान की पर्सनल लाइफ है ज़रा टफ़, सिंगल पेरेंट होना तो कोई आम बात नहीं…

आएगा ऐसा ट्विस्‍ट
शूटिंग के लिए शांतनु और तेजस्वी जल्द ही बीकानेर के लिए रवाना होंगे। वहीं इस बार शो में ट्विस्‍ट आने वाला है। वो ये कि राजकुमार रतन अब 18 साल के लड़के हो चुके है। वो विदेश में अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद अपने परिवार और पत्नी से मिलेंगे, लेकिन परिस्थिति काफी बदल चुकी है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...