अनुष्‍का शर्मा इस समय कुछ मुश्‍किल में नजर आ रही हैं। अरे नहीं, उनके साथ कुछ नहीं हुआ। बल्‍कि उनके सामने उनके सेट पर कुछ ऐसा हो गया जिसे देखकर वह बहुत ज्‍यादा अपसेट हो गई हैं। खबर है कि उनकी अपकमिंग मूवी ‘परी’ के सेट पर एक हादसा हो गया। इस हादसे में एक टेक्‍नीशियन की मौत हो गई है। इस घटना ने अनुष्‍का को परेशान कर दिया है।

ऐसी है जानकारी
खबर कुछ ऐसी है कि अनुष्‍का की अपकमिंग फिल्म ‘परी’ के सेट पर हुए हादसे में एक टेक्नीशियन की मौत हो गई है। ये हादसा कोलकाता में हुआ जहां अनुष्का और परमव्रत चटर्जी दक्षिण 24 परगना जिले के कोरोलबेरिया में ‘परी’ की शूटिंग कर रहे थे।

अचानक हुआ कुछ ऐसा
उसी समय अचानक करंट लगने के मौके पर एक टेक्नीशियन की मौत हो गई। इस शख्स का नाम शाह आलम बताया जा रहा है। उसकी उम्र 28 साल बताई गई है। फिलहाल हादसे के बाद मौके पर मौजूद हर कोई परेशान हो गया। इस वजह से फिलहाल शूटिंग को रद्द कर दिया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : चीन के बाद अब हॉन्‍ग-कॉन्‍ग में छिड़ा ‘दंगल’, आमिर यहां भी करेंगे मंगल ही मंगल

उत्‍तर प्रदेश का रहने वाला था मृतक
मृतक के बारे में जानकारी मिली है कि शाह आलम उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। शूटिंग की जगह पर बांस की लंबी-लंबी झाड़ी थी। लाइट इंपैक्ट देने के लिए झाड़ी से तार को सजाया गया था, लेकिन शूटिंग के बाद पैकिंग के दौरान वह नंगी तारों का शिकार हो गए।

पढ़ें इसे भी : हमउम्र होने के बावजूद इन सितारों में दिखता है इतना अंतर, कि दंग रह जाओगे आप

ले जाया गया करीब के अस्‍पताल
हादसे के तुरंत बाद शाह आलम को बेहोशी की हालत में पहले नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद उन्‍हें साल्टलेक स्थित ओइयो निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

फर्स्‍ट लुक किया था शेयर
याद दिला दें कि अनुष्‍का ने कुछ समय पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था। बताया गया है कि उनके साथ फिल्‍म में बंगाली एक्टर और डायरेक्टर परम्ब्रता चटर्जी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

अगले साल फिल्‍म होगी रिलीज
ये भी बताया गया है कि बतौर डायरेक्‍टर प्रोसित राय इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म 2018 में 9 फरवरी को रिलीज होनी है। फिलहाल कुछ ही दिनों में फिल्‍म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी जाएगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...