ज़रा सोचिए. अक्‍सर कहानियों में सुनाई देनी वाली नाजुक सी परी की भिड़ंत अगर कठोर परमाणु से होगी, तो क्‍या होगा. वैसे बता दें कि ऐसा होने वाला है. आइए आपको बताएं कि कब होगा ऐसा और कैसे.

ऐसी मिली है जानकारी
कई फिल्मों पर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ का असर पड़ा है. विवादों के चक्कर में फंसकर ‘पद्मावत’ का बंटाधार तो हुआ ही साथ ही कई फिल्में इसकी वजह से तय समय पर रिलीज नहीं हो पाईं. इस फेहरिस्त में ‘पैडमैन’, ‘अय्यारी’, ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ और अब अनुष्का शर्मा की मच अवेटेड फिल्म ‘परी’ पर भी इसका असर पड़ा है. अब ये फिल्म भी 9 फरवरी की जगह 2 मार्च को रिलीज होगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक ही दिन होगी रिलीज
हालांकि अनुष्का की फिल्म की रिलीज डेट बदल चुकी है लेकिन दोनों ही फिल्में क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी हैं. अब दोनों ही फिल्मों का मुकाबला एक-दूसरे से एक ही तारीख को होगी. 9 फरवरी की जगह अब अनुष्का की ये फिल्म 2 मार्च को ही रिलीज होगी.

फिल्में रिलीज करना नहीं है पसंद
‘परी’ की सह-निर्माता प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि, ‘वैसे दोनों फिल्मों को एक साथ रिलीज करना मुझे पसंद नहीं है, लेकिन किया क्या जा सकता है? ‘पद्मावत’ की वजह से सभी प्रभावित हुए हैं और हमें ‘पद्मावत’ जैसी अहम फिल्म का समर्थन करना चाहिए, भले ही उसकी वजह से हमें परेशानी हो. इसलिए क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली दोनों ही फिल्में एक साथ 2 मार्च को रिलीज होगी.’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...