लाख विवादों के बावजूद फाइनली रिलीज हो गई है संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’। वैसे फिल्‍म रिलीज तो हो गई है, लेकिन इसको लेकर विवाद अभी भी कम नहीं हुए हैं। ऐसे में फिल्‍म मेकर विशाल भारद्वाज ने अपना गुस्‍सा निकाला है। आइए, जानें क्‍या कहा है इन्‍होंने।

ऐसी है जानकारी
फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध के कारण सिर्फ संजय लीला भंसाली को ही नहीं बल्कि देश के तमाम लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ा. कहीं रास्ता रोका गया तो कहीं बस और दुकानें जला दी गईं. फिल्म का बहिष्कार करने वालों ने विरोध की आड़ में पब्लिक प्रॉपर्टी को काफी नुक्सान पहुंचाया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


की है निंदा
ऐसे में अब फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने फिल्म को लेकर चल रहे विरोध की निंदा की है. जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में पहुंचे विशाल ने फिल्म को लेकर चिंता व्यक्त की.

शेयर हुआ ट्विट
एएनआई द्वारा शेयर किए गए एक ट्वीट में विशाल ने कहा, “ये दुर्भाग्यपूर्ण और बेहद दुखद है. ये हमें और इंडस्ट्री, दोनों को ही दुखी करता है. मुझे उम्मीद है कि राज्य इतने सशक्त बनेंगे कि फिर ऐसा विरोध ने हो पाए.”

हुई तोड़फोड़
आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले फिल्म के विरोध में अहमदाबाद के एक मॉल में जमकर तोड़फोड़ की गई और कई कारों को भी जला दिया गया. इसी के साथ गुरुग्राम में धारा 144 लागू कर दी गई. करणी सेना के मेंबर्स ने फिल्म का विरोध करने के लिए हर रास्ता अपनाया.

यहां किया गया है बैन
बावजूद इसके इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया. हालांकि राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात समेत अन्य कुछ राज्यों में फिल्म को पूरी तरह से बैन किया गया है. इसका असर अब फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ता नजर आ रहा है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...