कहीं तो संजय लीला भंसाली की फिल्‍म जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स दे रही है और कहीं अभी भी कहर बरपा रही है। अब यहां ही ले लीजिए। फिल्म की रिलीज को लेकर रुड़की के दोनों सिनेमाघरों में सुरक्षा व्‍यवस्‍था और भी बढ़ा दी गई। सिनेमा हॉल में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस विरोध प्रदर्शन करने वालों पर नजर रख रही है।देश में कई जगह फिल्म पदमावत 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। राजपूत संगठनों से वार्ता के बाद रुड़की के दोनों सिनेमाघरों में 25 जनवरी को फिल्म नहीं लगाई गई।

यहां रविवार को लगी फिल्‍म
हरिद्वार हाईवे स्थित सिनेमाघर में रविवार को फिल्म लगाई गई। फिल्म लगाने के बाद रात को कुछ असामाजिक तत्वों ने केरोसीन भरी बोतल सिनेमा हॉल के बाहर फेंकी थी।सिविल लाइंस स्थित सिनेमाघर में सोमवार को फिल्म रिलीज की गई। हाईवे स्थित सिनेमाघर में रविवार से ही पुलिस तैनात थी जबकि सिविल लाइंस सिनेमाघर में सोमवार को पुलिस बल तैनात किया गया। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने दोनों सिनेमाघरों में जाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अधिकारी ने बताया
एसपी देहात ने बताया कि एहतियातन सुरक्षा मुहैया कराई गई है। आसपास के थाना-कोतवालियों से फोर्स मंगाया गया है। कानून-व्यवस्था बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। पुलिस विरोध-प्रदर्शन करने वालों पर नजर रख रही है। खुफिया विभाग की टीम को लगाया गया है। पुलिस को लंढौरा क्षेत्र से विरोध की कुछ जानकारी मिली थी। इसके बाद सभी को सतर्क किया गया।मुकदमा दर्ज करने के आदेश हाईवे स्थित सिनेमा हॉल के बाहर केरोसीन भरी बोतल फेंकने के मामले में एसपी देहात ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

बताया ऐसा भी
एसपी देहात ने बताया कि जांच में पता चला कि बोतल में पेट्रोल नहीं था। उसमें केरोसीन भरा था। मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। बताया कि शरारती तत्वों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं।अभी कम आ रहे दर्शक फिल्म पदमावत को लेकर रुड़की में अभी दर्शकों का उत्साह नजर नहीं आ रहा है। हाईवे स्थित सिनेमाघर में कम ही दर्शक पहुंचे। रात 10.40 के शो में मात्र दो दर्शकों के पहुंचने के कारण शो रद किया गया। सिविल लाइंस सिनेमाघर में भी इक्का-दुक्का दर्शक पहुंचे। टिकट काउंटर खाली थे। पुलिस की मौजूदगी देखकर वहां से गुजरने वाले लोग जरूरी जानकारी लेते रहे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...