लाख बवालों के बावजूद थिएटर में जबरदस्‍त धमाल मचा रही है फिल्‍म ‘पद्मावत’। अब इस फिल्‍म की सफलता के बाद दीपिका पादुकोण की है ज़रा अलग तैयारी। वैसे गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ‘पद्मावत’ इन दिनों सबसे अधिक चर्चे में हैं। दीपिका पादुकोण को लगातार इंडस्ट्री और आम जनता से तारीफें मिल रही है। फ़िल्म से जुड़े हर इंसान की तरह दीपिका की भी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। और ऐसे में सेलिब्रेशन भी बनता है जिसे दीपिका ने बिलकुल अलग अंदाज़ में एन्जॉय किया है।

मीडिया में शेयर की बात
आपको बता दें कि दीपिका ने इस ख़ुशी को मीडिया के साथ शेयर किया है। उन्होंने मुंबई की मीडिया के साथ एक राजस्थानी डिनर किया जहां, दीपिका बेहद खुश नजर आ रही थीं। दीपिका ने कहा कि वह मीडिया का शुक्रिया अदा करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने यह तरीका चुना। इसी दौरान मीडिया से इनफॉर्मल सी बातचीत में कहा कि जिस तरह का रेस्पॉन्स लोगों ने फिल्म को दिया है, वह इससे अभिभूत हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जावेद अख्‍तर को दिया क्रेडिट
दीपिका ने इस दौरान अपने किरदार के लिए मिली सांसे ख़ास कॉम्पलिमेंट के बारे में भी बात की और कहा कि यह तारीफ उन्हें जावेद अख़्तर ने दी है। जावेद अख्तर ने दीपिका की तारीफ करते हुए यह कहा कि उन्हें इस फिल्म में दीपिका को देखते हुए उन्हें ‘मदर इंडिया’ की नर्गिस की याद आ गई।

दिल छू गई बात
दीपिका को जावेद का दिया यह कंप्लिमेंट बेहद अच्छा लगा और कहा की यह बात उनके दिल को छू गई है। दीपिका इस बात के लिए जावेद अख़्तर का शुक्रगुजार हैं। दीपिका ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में भी बात की और कहा कि वो अब विशाल भारद्वाज के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गई है। अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

चौंक जाएंगे आप
आप जानकार चौंक जाएंगे कि इस फिल्म में दीपिका किस तरह का किरदार निभा रही हैं। आपको बता दें कि दीपिका ने कभी ग्रे शेड का किरदार नहीं निभाया है और इस बार वो वही करने वालीं हैं और यह बात उन्होंने खुद स्वीकारी है। बता दें कि विशाल की इस फिल्म में मुंबई की माफिया क्वीन की कहानी दिखाई जाएगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...