पटौदी खानदान में जब से नन्‍हे तैमूर का आगमन हुआ है, तब से यहां किसी न किसी तरह के सेलिब्रेशन की खबरें सुनने को मिलती रही हैं। वहीं इस बार यहां एक और नए सेलिब्रेशन की तैयारी है। जानकारी मिली है कि इस बार के आने वाले क्रिसमस पर मॉम करीना और पापा सैफ उनके लिए कुछ खास प्‍लान कर रहे हैं।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना कपूर जल्द ही अपने बेटे तैमूर अली खान का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। इसी के साथ इस फैमिली के लिए क्रिसमस भी काफी स्पेशल होने वाला है। इस बार सैफ और करीना इस फेस्टिवल को तैमूर के साथ सेलिब्रेट करेंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शुरू हुई डेकोरेशन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और करीना ने अपने बांद्रा स्थित मकान को अभी से सजाना शुरू कर दिया है। सैफ ने मीडिया को बताया है कि, ‘हमने घर में क्रिसमस ट्री लगाया है, जिसमें कुछ चमकदार ऑर्नामेंट्स और कई अलग प्रकार के डेकोरेशन्स भी किए हैं। मैं, करीना और तैमूर इस ट्री के पास बैठकर क्रिसमस कैरोल्स सुनते हैं। मुझे लगता है कि तैमूर को भी ये पसंद है।‘

पढ़ें इसे भी : बड़ा खुलासा : पड़ोसियों को मिला विराट-अनुष्‍का की शादी का न्‍योता, रिश्‍तेदारों को नहीं

रणधीर ने बताया था मीडिया को
हाल ही में रणधीर कपूर ने मीडिया को बताया था कि तैमूर के जन्मदिन को काफी ग्रैंड तरीके से मनाया जाएगा। उनके जन्मदिन पर पूरा परिवार पटौदी पैलेस में साथ आएगा और जमकर जश्न मनाया जाएगा।

पढ़ें इसे भी : अब मीका सिंह को मिला बीएमसी का नोटिस, क्‍या है माजरा

देंगे कुछ स्‍पेशल गिफ्ट
उन्होंने ये भी कहा था कि भले ही सैफ ने तैमूर के लिए एक गाड़ी खरीदी है, लेकिन वो सभी उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट जरूर पेश करेंगे। इसके अलावा करीना ने भी बताया था कि तैमूर के बर्थ-डे पर वह अपने बेस्ट अटायर में नजर आएंगे। उस दिन उन्हें बेबी ड्रेस में रेडी किया जाएगा और वो बेहद क्यूट लगेंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...