इंटरनेट सेन्‍सेशन और सिंगर सिमरन कौर का नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा। फिलहाल एक बार फिर वो सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल। अपने मैशअप को लेकर। जी हां, सिमरन कौर ने तैयार किया है एक बेहतरीन मैशअप। इनका ये मैशअप सुनकर और कुछ हो या न हो, लेकिन आपके पैरों में खुद ब खुद व्‍हील्‍स जरूर लग जाएंगे।

ऐसी है खबर
खबर है कि इंटरनेट सेन्सेशन सिंगर सिमरन कौर ने अपना नया मैशअप लॉन्च किया है। पंजाबी ट्विस्ट के साथ इस मैशअप पर हर कोई झूमने पर मजबूर हो रहा है। इसे लॉन्च करते हुए सिमरन का कहना था कि वह हमेशा से ही ‘डू यू नो’ को लोगों के सामने लाना चाहती थी, लेकिन वह इसमें खुद का व्यक्तित्व भी जोड़ना चाहती थीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दिया है इंडियन टच भी
ऐसे में उनका कहना था कि जब ‘2य़ू’ रिलीज हुआ, तो इनके बोल एक दूसरे गानों के साथ काफी अच्छे लग रहे थे और वास्तव में उन्‍हें यह पसंद आया कि कैसे ‘2यू’ के साथ यह मैशअप इतना मधुर लग रहा है। उनका कहना है कि इस गाने में वह पॉप भावना को बरकरार रखना चाहती थीं और साथ ही साथ गीत के कुछ हिस्सों में भारतीय स्पर्श को जोड़ने के लिए तबले का भी इस्तेमाल किया।

अरिजीत सिंह की हैं बड़ी फैन
बता दें कि बैंकॉक की सिंगर सिमरन कौर जो कई तरह के संगीत के साथ प्रयोग करना पसंद करती हैं, वह बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह की फैन हैं। इस बारे में वह कहती हैं कि वह वास्तव में अरिजीत सिंह की एक गायक के रूप में बहुत आदर और प्रशंसा करती हैं, क्योंकि वह बहुत प्रतिभावान हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...