ऋषि कपूर तो अपने बड़बोलेपन से बाज नहीं आएंगे आखिरकार सहन करने वाले को ही अपनी आवाज बुलंद करनी होगी। ठीक वैसे ही जैसे निर्देशक अनुराग बासु को करनी पड़ी। अब ये तो होना ही था, खैर देखें कि क्‍या कहा है अनु दा ने।

ऐसी है जानकारी
याद दिला दें कि रणबीर कपूर और अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ कुछ महीनों पहले रिलीज़ हुई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही। इस बात को लेकर ऋषि कपूर ने अनुराग बसु पर काफी नाराज़गी जाहिर की थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बातों बातों में अभी भी नहीं भूलते उन्‍हें
यही नहीं उन्‍होंने अनुराग को काफी खरी खोटी भी सुनाई थी। यहां तक कि वह अभी भी बातों-बातों में अनुराग कश्यप और अनुराग बसु को बातें सुनाते जा रहे हैं।

ऐसा था मौका
ऐसे में जब अनुराग बसु जो कि इन दिनों सोनी टीवी के शो सुपर डांसर्स में जज की भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं, शो की लॉन्चिंग के दौरान जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस बात से दुखी नहीं हैं। यह उनका ओपिनियन है।

बिग बी को पसंद आई फिल्‍म
उन्‍होंने ये भी कहा कि अमिताभ बच्चन को फिल्म पसंद आयी। उन्होंने तो ट्विट भी किया है। दूसरी तरफ चिंटूजी को फिल्म पसंद नहीं आयी। सो, मैं दोनों को देखता हूं। अप्रीशियेशन और क्रिटिसिज़्म होना ही चाहिए। उन्‍होंने कहा कि चिंटू जी को ‘बर्फी’ भी पसंद नहीं आयी थी।

दिखाया अपना मज़ाकिया अंदाज
अनुराग बसु ने पूरी बात को मजाकिया अंदाज़ में लेते हुए कहा कि उन्‍हें खुशी इस बात की है कि अब लोग अनुराग बसु और अनुराग कश्यप में फर्क करना सीख गए हैं। पहले लोगों को लगता था कि अनुराग बसु और कश्यप एक ही व्यक्ति हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...