घूमर गाने के लिए फैंस से लेकर क्रिटिक्स तक हर कोई दीपिका की तारीफ कर रहा है. इन दिनों बॉलीवुड में अगर किसी की चर्चा है, तो वो है फिल्म पद्मावती और घूमर गाने की. लेकिन ये तारीफ तब और ख़ास बन गयी, जब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी इनकी तारीफों के पुल बाँध दिए. माधुरी अच्छी एक्ट्रेस तो हैं ही, उन्हें अच्छा डांस और उस हिसाब से एक्सप्रेशन देने के लिए भी जाना जाता है. डांस की बात हो और माधुरी का नाम न आए, तो अधूरापान लगता है. इसलिए दीपिका के डांस पर मैडम के क्या हैं विचार, ये जानना तो ज़रूरी था.

माधुरी ने दीपिका की तारीफ हाल ही में हुए एक मराठी अवार्ड शो में की थी. अपनी अदायिगी और डांस के लिए फेमस माधुरी से जब पूछा गया कि दीपिका के घूमर डांस पर उनका क्या विचार है, तो बेधड़क उन्होंने दीपिका की तारीफ की. डांस से लेकर लुक तक, माधुरी के हिसाब से दीपिका, रानी पद्मावती के कैरक्टर में एकदम फिट बैठ रही हैं. तारीफ़ करने के बाद दोनों ने साथ में फोटो भी क्लिक कराई.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आ गयीं पद्मावती की सौतन, कर लीजिये आप भी इनके दर्शन

दीपिका ने हमेशा अपने रोल्स से एक्सपेरिमेंट किया है. इसलिए एक के बाद एक, उनका स्टारडम हर फिल्म से बढ़ता ही चला जा रहा है. ऐसे हैवी रोल्स को स्क्रीन पर ख़ूबसूरती से परफॉर्म करने पर दीपिका की डिमांड बॉलीवुड में बढ़ती जा रही है. लेकिन लगता है मैडम इस तरह की हैवी फिल्मों से ब्रेक लेने के मूड में हैं. इसलिए उन्होंने पद्मावती के बाद लाइट फिल्मों को करने का मन बनाया है. इसका कारण है कि दीपिका ने बैक टू बैक ऐसी फिल्में की हैं, जिसके लिए मैडम को फिजिकली और मेंटली बहुत मेहनत करनी पड़ी थी. इसलिए अब वो थोड़ा लाइट हार्टेड मूवीज करने के फुल मूड में हैं.

‘पद्मावती’ ने दी फैंस को नयी खुशखबरी, 3डी में भी रिलीज़ होगी फिल्म

खैर, जो भी हो, फिलहाल तो ये देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म ऑडियंस को कितनी ज्यादा पसंद आएगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह का ग्रे शेड कैरक्टर और शाहिद कपूर का अपने वतन के लिए मर मिटने वाला अवतार लोगों को कितना पसंद आएगा, ये राज़ 1 दिसम्बर को खुल जाएगा.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...