मुंबई: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शा‍हिद कपूर स्‍टारर फिल्‍म ‘पद्मावत’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. करणी सेना के घोर विरोध के बावजूद फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज हुई. पहले दिन फिल्‍म की शनदार शुरुआत रही है और दर्शकों ने फिल्‍म के कलाकारों की जमकर तारीफ की. बॉलीवुड सितारों ने भी फिल्‍म को खूब सराहा. इस मौके पर दीपिका के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड के माता-पिता नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने दीपिका को खास अंदाज में इस फिल्‍म के लिए मुबारकबाद दी.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर असल जिंदगी में बॉलिवुड के हॉटेस्ट कपल रह चुके हैं और पर्दे पर भी उनकी जोड़ी हिट रही है. उनके चर्चित ब्रेकअप के बाद भी वह रणबीर के साथ अच्छे टर्म्स में हैं और उनके पैरंट्स से भी उनके अच्छे संबंध हैं. उनके शाही लुक से लेकर जबरदस्त परफॉर्मेंस तक दीपिका के काम को हर किसी ने पंसद किया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दीपिका पादुकोण

दीपिका ने हाल ही में जो पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें एक बुके के साथ कार्ड है जिसमें ऋषि कपूर और नीतू सिंह का दिल को छू लेने वाला मेसेज भी है. मेसेज है, ‘बहुत बढ़िया परफॉर्मेंस, तुम पर गर्व है.’

पद्मावती को लेकर दीपिका पादुकोण ने दिया संजय लीला भंसाली को अल्टीमेटम

दीपिका ने इसके साथ कैप्शन दिया है, आप दोनों को कल देखकर बहुत अच्छा लगा… प्यार और तारीफ के लिए शुक्रिया! नीतू और ऋषि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में बुलाए गए स्पेशल गेस्ट्स में से थे. हालांकि रणबीर स्क्रीनिंग में नहीं गए थे लेकिन वह आलिया भट्ट के साथ फिल्म देखने पहुंचे.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...