डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण के लुक ने सुर्खियाँ बटोरी हैं. शौर्य और सौंदर्य का प्रतीक रानी पद्मावती के गेटअप में दीपिका को देखकर लग रहा है कि इस किरदार के लिए उनसे बेहतर और कोई नहीं हो सकता था. दीपिका के इस लुक की फैंस और वेल-विशर्स ने भी तारीफ़ की. इस मामले में जब अनुष्का से पूछा गया कि उन्हें दीपिका का लुक कैसा लगा, तो अनुष्का ने बताया कि अभी तक दीपिका का पद्मावती लुक उन्होंने देखा नहीं है.

मीडिया वाले कोई मसालेदार खबर न बना दें, इसके लिए पहले ही अनुष्का ने अपना जवाब तैयार रखा था. पोस्टर न देखने का कारण उन्होंने नेटवर्क की कमी को बताया. उनके मुताबिक़ वो जहाँ शूटिंग कर रही थीं, वहां जीरो सिग्नल है. इसलिए वो इंडस्ट्री की किसी भी बात से अपडेटेड नहीं हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


‘परी’ के सेट पर हुए हादसे ने हिलाया अनुष्का शर्मा को, हुई टेक्नीशियन की मौत

अनुष्का यहाँ तो मीडिया में अपनी बेइज्ज़ती कराने से बच गयीं लेकिन केआरके की तीखी बातों से नहीं बच पाईं. केआरके को तो वैसे ही मौका चाहिए होता है किसी को भी ट्रोल करने का. अनुष्का के इस जवाब पर केआरके ने जमकर उनकी क्लास लगाई.

ट्विटर पर केआरके ने फैंस से आग्रह किया कि दीपिका और अनुष्का में से कौन बड़ा स्टार है, इसका जवाब दें. बस यही नहीं, केआरके ने ये तक कह डाला कि अनुष्का जब हंसती हैं, तो लगता है रो रही हैं.

अनुष्का हम तो यही कहेंगे आपसे कि केआरके की बात मान लीजिये. मीडिया को बेवकूफ बनाया जा सकता है लेकिन केआरके को नहीं. कम से कम उनके ट्वीट्स तो यही कह रहे हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...