एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ‘नगाड़ा’ और ‘दीवानी मस्तानी’ डांस देखा है, जिसमें उन्होंने हैवी कॉस्टयूम और ज्वेलरी में टफ डांस स्टेप्स किये थे. इसमें कोई दो राय नहीं कि दीपिका टैलेंटेड हैं. इसलिए रोल की ज़रूरत के हिसाब से वो खुद पर बहुत मेहनत करती हैं. 25 अक्टूबर को उनकी फिल्म पद्मावती का गाना घूमर रिलीज़ किया गया था. गाने के बोल और स्टेप्स जितने कमाल के हैं, इसे शूट करना दीपिका के लिए उतना ही मुश्किल था.

पद्मावती की शूटिंग दीपिका ने 20 किलो की ज्वेलरी पहन कर पूरी की है. अब क्योंकि वो एक राजपूत महारानी बनी हैं, तो ज़ाहिर है गहनों से लद कर उन्हें पूरी शूटिंग करनी थी, जो आसान नहीं था. घूमर गाने की शूटिंग पर बात करते हुए दीपिका ने एक इंटरव्यू में अपना हाल-ए-दिल बयां किया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दीपिका ने बताया कि पद्मावती का सबसे डिफिकल्ट गाना घूमर है. फिल्म की शूटिंग उन्होंने इस गाने से शुरू की थी. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिल्म के इस डांस को बेस्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कॉस्टयूम के फैब्रिक से लेकर डांस स्टेप्स तक, उनसे जो बन पड़ा, उन्होंने किया.

शादी की कसमें खाने के बाद विराट और अनुष्का ने काटे डॉक्टर के चक्कर

मिस पादुकोण के लिए घूमर डांस स्टेप्स सीखना आसान नहीं था. इसके लिए दीपिका को 3 महीने का टाइम दिया गया था. घूमर सॉंग में दीपिका को कई महिलाओं के साथ गोल-गोल घूमकर डांस करना था. लेकिन इस स्टेप को सीखने के लिए दीपिका को महज़ 66 दिनों का वक़्त लगा था. ख़ास बात ये भी है कि इस गाने में ट्रेडिशनल राजपूताना लुक दिखाने के लिए भंसाली साहब ने बॉलीवुड कोरियोग्राफर्स का सहारा नहीं लिया. इस गाने के लिए दीपिका को फेमस घूमर एक्सपर्ट ज्योति तोमर ने तैयार किया था.

घूमर गाने को आवाज़ दी है श्रेया घोषाल ने और इसका म्यूजिक तैयार किया है फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने. पद्मावती 1 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...