टेनिस खिलाडी लिएंडर पेस की ज़िन्दगी में एक के बाद ‘वॉली और स्मैश’ का सिलसिला चल रहा है. नौ साल की शादीशुदा ज़िंदगी के बाद लिएंडर और रिहा पिल्लई का झगड़ा इस कदर बढ़ गया है कि दोनों एक-दूसरे पर रोज़ नए-नए आरोप लगा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि बुधवार को बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट में हुई इस मामले की सुनवाई के दौरान रिहा ने पेस से अपने और बेटी के गुजारे के लिए 2.62 लाख रुपये प्रति महीने की मांग की है. इसमें से 1.87 लाख रुपये बेटी आइयाना के मेडिकल खर्च से जुड़े हैं और 75 हजार रुपये बाकी खर्च से.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आपको बता दें कि रिहा एक्टर संजय दत्त की एक्स वाइफ हैं. उनसे तलाक लेने के बाद लिएंडर को 2005 से डेट कर रही थीं. शुरुआत में तो सब ठीक था, लेकिन शादी के बाद में इनके झगड़ों ने दूरियां पैदा कर दीं. 2014 में रिया ने लिएंडर पेस और उनके पिता पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था.

संजय दत्त ने ‘जय माता दी’ के बोलों संग किया नवरात्री का ऐसे स्वागत, वीडियो में दिखा सब

जब इस मामले में उनके सेटलमेंट की बात रखी गई, तो पेस ने कोर्ट में यहां तक कह दिया था कि रिहा से उनकी शादी कभी हुई ही नहीं थी और वह उनकी पत्नी नहीं हैं. अलग होने पर रिया ने पेस के सामने 4 लाख रुपए प्रति माह गुजारे भत्ते की मांग रखी थी, इस पर भी पेस ने यही कहकर इनकार कर दिया था कि वह उनकी पत्नी ही नहीं हैं. तभी से इस मामले में लगातार दोनों के बीच कानूनी विवाद बढ़ता ही जा रहा है.

रिहा हो चुकी हैं कंगाल

ताज़ा खबर के मुताबिक़ रिहा का दिवालिया निकल चुका है. ज़िन्दगी काटने के लिए वो अपने दोस्तों से पैसे उधार ले रही हैं. 2009 में लिएंडर से अलग होने के बाद से वह अपना और बेटी का पूरा खर्च खुद उठा रही हैं. लिएंडर ने 2014 से उन्हें डेढ़ लाख रुपये प्रति महीना देना शुरू किया था. बुधवार को हुई सुनवाई के दौरान भी सिर्फ रिहा कोर्ट में मौजूद थी. लिएंडर कोर्ट में मौजूद नहीं थे.

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...