अरे लो, तारक मेहता के घर से दया भाभी चल दी हैं लंबी छुट्टी पर। अब एक बात तो पक्‍की है कि दर्शक उनको मिस करने वाले हैं। वैसे सुनने में ये भी आ रहा है कि अब वह अगले साल यानी 2018 में ही वापस लौटेंगी। आइए, जानें उनके इतनी लंबी छुट्टी पर जाने का कारण।

ऐसी है खबर
खबर दरअसल कुछ ऐसी है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया भाभी यानी दिशा वाकाणी पिछले कई दिनों से प्रेग्नेंट हैं। 17 अगस्त को 39 साल की हो चुकीं दया इन दिनों अपना पहला बेबी एक्सपैक्ट कर रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बताया था यहां
सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो दिशा अब जल्द शो छोड़कर अपना मैटरनिटी पीरियड एन्जॉय करेंगी। हाल ही में 8 महीने की प्रेग्नेंट दिशा ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि वह लंबे समय से प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं, लेकिन अब वो मैटरनिटी लीव लेंगी।

पढ़ें इसे भी : ऐसी तस्‍वीर शेयर करके फंस गए अमिताभ बच्‍चन

 

ऐसी मिली है जानकारी
जानकारी मिली है कि 8 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद दिशा अब 5 महीने आराम करेंगी। ऐसे में देखा जाए तो वह शो में 2018 में ही वापसी करेंगी। इन दिनों मेकर्स शो में लिए नवरात्रि स्पेशल सीक्वेंस लाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : ‘डैडी’ के डायरेक्‍टर ने ये क्‍या कह दिया, ‘बॉलीवुड में 95 प्रतिशत एक्‍ट्रेसेस को एक्‍टिंग नहीं आती’

खबर का किया खंडन
इस स्पेशल एपिसोड में दिशा शो का हिस्सा नहीं होंगी। बता दें कि दिशा पेड मैटरनिटी लीव पर रहेंगी। वहीं दूसरी ओर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिशा की छुट्टी की खबरों का खंडन किया है। उनका कहना है कि दिशा अभी भी हमारे साथ शूटिंग कर रही हैं। वो छुट्टी पर नहीं जाएंगी।

पढ़ें इसे भी : बिग बॉस के पहले दो कंटेस्‍टेंट की झलक दिखा मेकर्स ने उठाया सवाल, आप करिए हल

ऐसा कहना है प्रोड्यूसर का
असित का कहना है कि ये बात जरूर है कि जल्द दिशा मैटरनिटी लीव पर रहेंगी। हालांकि इसे लेकर फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं का गई है। उन्‍होंने उनकी अबसेंस में भी कोई शूटिंग नहीं की है। अभी उनके राइटर ने आगे का कोई सीक्वेंस नहीं लिखा है, ऐसे में उसके बारे में बात करना काफी मुश्किल है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...