ये सुनकर आप भी सक्‍ते में आ गए होंगे न। ऐसा होना वाजिब भी है। किसी समय में सुनने में आया था कि टाइगर श्रॉफ एक्‍टर रितिक रोशन को अपना गुरु मानते हैं। वहीं अब सुनने को मिल रहा है कि सोशल मीडिया पर इस समय दोनों के बीच जंग छिड़ गई है। है न चौंकने वाली बात। आइए देखें कि आखिर क्‍या है पूरा माजरा।

ऐसी है खबर
दरअसल खबर है कि यशराज फिल्म्स के फाउंडर यश चोपड़ा के जन्मदिन के मौके पर आज रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को लेकर एक नई फिल्म का ऐलान किया गया। इस फिल्म का ऐलान होते ही रितिक और टाइगर के बीच ट्विटर पर घमासान शुरू हो गया है।

समझ में नहीं आ रही बात
अब दोनों के बीच झगड़े की वजह क्या थी ये किसी को समझ नहीं आ रही है, क्योंकि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ ट्वीट किए हैं। दोनों ने एकदूसरे को जो ट्वीट किए उनमें लिखा था HrithikVsTiger। अब जब दोनों एक साथ फिल्म कर रहे हैं तो एक दूसरे के खिलाफ ऐसी शुरुआत क्यों। वो भी तब जब टाइगर रितिक को अपना गुरू मानते हैं।

माना जा रहा है ऐसा
ऐसे में ये भी माना जा रहा है कि ये जरूर इनकी पीआर मशीनरी का किया धरा था। इसके पीछे कारण बताया गया कि क्योंकि ट्वीट्स के जो टाइमिंग थे वो ऐसे थे जिन पर सवाल उठाया जा सकता है। इससे पता चलता है कि झगड़े वाला जो ट्वीट रितिक को पहले करना था, वो उन्होंने टाइगर के ट्वीट के बाद किया।

यशराज फिल्‍म्‍स ने किया ऐलान
वैसे यहां गौर करने वाली बात ये है कि यशराज फिल्म्स ने इस बात का ऐलान किया है कि वो सिद्धार्थ आनंद के साथ रितिक और टाइगर श्रॉफ को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जो 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। इसे अभी से खबरों में बनाए रखने के लिए रितिक और टाइगर को भिड़ा दिया गया।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...