करीना और सैफ के क्यूट पटौदी नवाब तैमूर हर किसी को पसंद हैं. इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं जो उनके गोलूमोलू गाल और क्यूटनेस का दीवाना न हो. करण जौहर से लेकर रणबीर कपूर तक, हर कोई तैमूर की प्यारी अदाओं पर फ़िदा है. लेकिन कोई और भी है, जिसको तैमूर के चबी चीक्स पसंद हैं. ये मोहतरमा हैं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा. प्रियंका और करीना में बनती नहीं है.

अब आप सोचेंगे कि इसमें क्या नया है. वो तैमूर को लेकर कुछ अच्छा नहीं बोल सकतीं क्या? तो हुज़ूर, आपको बता दें कि अगर दुश्मन, दुश्मन की किसी भी चीज़ की तारीफ करेगा, तो ये चौंकाने वाली बात तो लगेगी ही. खासकर कि तब जब ऐसा कुछ बॉलीवुड हीरोइनें करें.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


प्रियंका और करीना की कैट फाइट काफी पुरानी है. ‘ऐतराज़’ के बाद से दोनों ने कोई मूवी साथ में नहीं की. लेकिन अब जिस कदर पीसी (प्रियंका) ने करीना के गोलुमोलू बेटे की तारीफ की है, उससे यही लगता है कि वो इस कैट फाइट को एंड करने के मूड में हैं. हो भी सकता है कि ये लड़ाई खत्म हो चुकी हो. फेमस महबूब स्टूडियो में एक बार करीना शूटिंग कर रही थीं. इत्तेफाक से वहां प्रियंका भी मौजूद थीं. उनको जैसे ही करीना की प्रेसेंस का पता चला, वो उनसे मिलनी चली गयीं. इन दोनों सक्सेसफुल एक्ट्रेस ने घंटों बैठ कर चैट भी किया था.

इंडस्ट्री में एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन कब टॉम एंड जेरी बन जाएं, पता ही नहीं चलता. पहले सलमान और शाहरुख़ ने अपने बीच का कोल्ड वॉर खत्म किया और अब करीना-प्रियंका ने.

सिर्फ करीना, बारबरा और अर्जुन नहीं थे ऋतिक-सुजैन के तलाक की वजह

सिर्फ प्रियंका ही अपनी तरफ से कोशिश नहीं करतीं, करीना भी पुरानी बातों को भूल कर आगे बढ़ चुकी हैं. अगर ऐसा न होता, तो कभी मीडिया इंटरेक्शन में बेबो ने प्रियंका के इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की तारीफ न की होती. बात भले ही पुरानी है, लेकिन कभी बेबो ने पीसी के हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की तारीफ में कहा था कि उन्हें प्रियंका पर नाज़ है. उनकी वजह से बॉलीवुड को हॉलीवुड में पहचान मिली है. प्रियंका ने इंडस्ट्री को ग्लोबली प्रेजेंट किया है.

करीना और प्रियंका का एक-दूसरे के लिए ये दोस्ताना देख कर यही लगता है कि शायद इन्हें फ्यूचर में सिल्वर स्क्रीन पर साथ में देखा जाए. अगर ऐसा हुआ, तो ये फैंस के लिए ये डबल ट्रीट वाली बात होगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...