पटौदी खानदान के सबसे नन्‍हे नवाब के स्‍टाइल स्‍टेटमेंट के कहने ही क्‍या। छोटा हो या बड़ा, हर कोई उनपर फ़िदा है। वैसे उनके डिफ्रेंट-डिफ्रेंट स्‍टाइल को देखकर लोग उनकी मॉम करीना के नजरिए के खूब तारीफ़ करते हैं। कुछ कहते हैं कि ऐसा वह उन्‍हें मीडिया के सामने प्रेजेंट करने के लिए करती हैं तो कुछ का मानना है कि ऐसा नहीं है। वैसे लोग क्‍या सोचते हैं इस बात की करीना को कोई परवाह भी नहीं है। इसके बावजूद उन्‍होंने एक बात जरूर साफ कर दी है कि ऐसा वह कम से कम मीडिया के लिए तो नहीं करती हैं। इसके आगे क्‍या रहा उनका जवाब, आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अपने जन्म से ही मीडिया के बीच काफी मशहूर रहे हैं। आए दिन उनकी हर दूसरी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। तैमूर को अब तक कई सारे स्टाइल्स के साथ मीडिया ने देखा है और क्‍लिक भी किया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक इंटरव्‍यू में किया ये खुलासा
ऐसे में तैमूर के स्टाइल स्टेटमेंट पर करीना ने हाल ही में मीडिया से कुछ खास कहा। दरअसल एक इंटरव्‍यू के दौरान करीना ने कहा कि, ‘मैं तैमूर को इसलिए तैयार करती हूं, क्योंकि मुझे उसे तैयार करना अच्छा लगता है। मैं उसे मीडिया के लिए तैयार नहीं करती हूं। अगर वह कुर्ता पायजामा में क्लिक किए जाते हैं तो मुझे खुशी होगी। फैशन की खास बात ये भी है कि आप ऐसी चीजें पहनें, जिसमें आप बेहद कम्फर्टेबल महसूस करें। इसी के साथ आप के भीतर एक सही एटीट्यूड का होना बहुत जरूरी है।‘

पढ़ें इसे भी : एक्‍टिंग के बाद क्‍या होगी चित्रांगदा की अगली पारी, आइए बताएं आपको

तैमूर के एयरपोर्ट लुक्‍स पर भी की ये बात साफ़
यही नहीं तैमूर के एयरपोर्ट लुक्स के बारे में भी उन्होंने कहा कि, ‘मेरा स्टाइल शुरू से ही बेहद कांफिडेंट रहा है। मैं अक्सर कैजुअल स्टाइल को ज्यादा प्रिफर करती हूं। मुझे लगता है कि लोग मुझे मेरे जीन्स और स्नीकर्स वाले लुक्स में पसंद करते हैं। मेरे एयरपोर्ट लुक्स में मैं रैंप स्टाइल में हाई हील्स नहीं पहन सकती हूं। मुझे लगता है कि मैं एक प्रैक्टिकल ड्रेसर हूं।‘

पढ़ें इसे भी : अरे बाप रे बाप! पद्मावती ने इस कंपनी के डुबा दिए 400 करोड़ रुपये

करीना ने ये कर दिया साफ
इसी के साथ उन्‍होंने एक बात तो साफ कर दी कि अपने बेटे तैमूर को वह इसलिए हमेशा एक बेहद खास स्‍टाइल स्‍टेटमेंट के साथ तैयार रखती हैं, क्‍योंकि इससे उनके मातृत्‍व को बेहद खुशी मिलती है। न कि इसलिए कि ऐसे में उन्‍हें देखकर मीडिया उन्‍हें ज्‍यादा से ज्‍यादा क्‍लिक करे।

 

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...