झमाझम बारिश से इन दिनों मायानगरी पानी-पानी हो रही है। सड़कों पर, घरों में, यहां-वहां, जहां-तहां देखो, चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है। वहीं थोड़ी सी बारिश क्‍या थमी, बॉलीवुड सितारों को मिल जाता है मौका खुशनुमा मौसम में आउटिंग करने का। ठीक ऐसे ही रणबीर कपूर भी निकल पड़े ठंडे-ठंडे मौसम में फैमिली के साथ आउटिंग करने।

फैमिली संग की मौज-मस्‍ती
मायानगरी मुंबई की व्यस्तता ऐसी है कि कई बार इन फिल्म स्टार्स के पास अपने परिवार के लिए भी समय नहीं होता। ऐसे में जब कभी भी किसी सेलीब्रिटी को मौका मिलता है तो वह अपना कीमती समय अपनी फैमिली के साथ एंज्‍वॉय करना नहीं भूलते।

पढ़ें इसे भी : आखिर ऐसा क्‍या काम पड़ा, जो सनी देओल को लेनी पड़ी अजय देवगन की इजाजत


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कैमरे में हुए कैद
कुछ ऐसा ही हुआ है रणबीर कपूर के साथ भी। रणवीर इस बार अपने पूरे परिवार के साथ डिनर के बाद कैमरे में कैद हुए हैं। इस मौके पर रणबीर के साथ उनकी मम्मी नीतू सिंह और पापा ऋषि कपूर भी थे।

पढ़ें इसे भी : कम हुआ कपिल का एक और साथी, बुआ चलीं कृष्‍णा के ‘धाम’

दिखी जबरदस्‍त केमेस्‍ट्री
इन तस्वीरों में आप आज भी नीतू और ऋषि कपूर की जबरदस्‍त केमिस्ट्री को देख सकते हैं। वहीं तस्‍वीरों में ये भी नजर आ रहा है कि ऋषि कपूर इन दिनों कमर के दर्द से परेशान हैं। तभी तो वह अपने कमर पर एक बेल्‍ट बांधे हुए हैं।

पढ़ें इसे भी : ‘न्‍यूटन’ क्‍यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब

ये भी नजर आए साथ में
डिनर पर रणबीर कपूर के साथ उनकी बहन रिद्धिमा भी अपनी बेटी समारा के साथ मौजूद हैं। तस्वीरें तो यही बता रही हैं कि पूरे परिवार ने इस मौके पर काफी इंजॉय किया। फिलहाल बारिश के बाद रणबीर कपूर की फैमिली फोटो कम से कम ये तो बता ही रही है कि अब धीरे-धीरे मुंबई में हालात सामान्‍य हो रहे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...