‘बाहुबली’ फेम तमन्‍ना भाटिया एक बार फिर से चर्चा में छाई  हुईं हैं। अब ज़ाहिर सी बात है कि आप भी कारण जानना चाह रहे होंगे। तो बता दें कि दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फ़िल्मों की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ हैदराबाद में एक प्रोग्राम में बदसलूकी का मामला सामने आया है। यह घटना रविवार की है, जब एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री तमन्ना भाटिया पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर जूता फेंका।

ऐसी है जानकारी
पुलिस के मुताबिक तमन्ना भाटिया पर जूता तब फेंका गया जब वह हैदराबाद के एक ज्वैलेरी स्टोर के उद्घाटन के लिए पहुंची थी। तमन्ना पर उछाला गया जूता स्टोर के एक कर्मी को लगा! पुलिस के मुताबिक आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ में उसने बताया है कि वह अभिनेत्री द्वारा हाल की फ़िल्मों में उनके अभिनय को लेकर निराश था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मामला किया गया दर्ज
बता दें कि जिस कर्मी को जूता लगा उसी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले तमन्ना भाटिया ने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर हैदराबाद के इस स्टोर के उद्घाटन कार्यक्रम की जानकारी दी थी।

यहां से की थी शुरुआत
हाल में ‘बाहुबली’ से चर्चा में आईं तमन्ना ने अपना कैरियर 2005 में महज 15 साल की उम्र में आई हिंदी फ़िल्म ‘चांद सा रौशन चेहरा’ से शुरू किया। उसी साल उनकी एक और फ़िल्म ‘श्री’ भी आई जोकि तेलुगु भाषा में बनी थी।

तब की बात है ये
क्या आप जानते हैं कि इंडियन आइडल के पहले विनर अभिजीत सावंत के एल्बम का सुपरहिट गीत ‘ लफ़्ज़ों में कह न सकूं….’ तमन्ना भाटिया पर ही फ़िल्माया गया था। यह साल 2005 की ही बात है, जिस साल तमन्ना ने डेब्यू किया।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...