दुनिया से हारकर इंसान घरवालों के पास ही आता है, लेकिन ये क्‍या। ढिंचैक पूजा तो घरवालों के पास आकर ही टूट गईं। इन घरवालों ने तो ऐसा रुलाया पूजा को कि उनको चुप कराना मुश्‍किल हो गया। आखिर, ऐसा क्‍या हुआ उनके साथ, आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
सबसे पहले आपको बता दें कि यहां बात हो रही है बिग बॉस के घर की। अब जब बात इस घर के घरवालों की है तो रोना और रुलाना तो आम बात हो ही जाती है। जी हां, बिग बॉस के घर में हर दिन नई-नई चीजें देखने को मिल रही हैं। दिन ब दिन बिग बॉस हाउस में सदस्यों के बीच लड़ाई झगड़ा और गाली गलौज का दौर बढ़ता ही जा रहा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आज दिखेगा ये
आज रात के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा बिग बॉस घरवालों की ओर से दिए गए लग्जरी बजट टॉस्क खुल जा सिम सिम के दौरान। इस दौरान दोनों ही टीमें विरोधी टीम के सदस्यों को परास्त करने के लिए हर तरह का हथकंडा अपनाते हुए दिखाई देंगे। जैसा कि आपने देखा कि इस टास्क के दौरान वक्त वक्त पर बिग बॉस हाउस में जंगल में मौजूद गुफा का दरवाजा खुलेगा। इसके खुलने पर जो सदस्य घर के अंदर जाना चाहता है वो जा सकता है, लेकिन इससे उनकी टीम कमजोर पड़ जाएगी।

चलेगा ब्रेन वॉश का तीर भी
वहीं जब लड़ाई झगड़े से बात नहीं बनेगी तो दिमाग का इस्तेमाल करते हुए अर्शी, आकाश और विकास, ढिंचक पूजा का ब्रेन वाश करने की कोशिश करेंगे। आकाश और अर्शी पूजा से कहते हैं कि ‘हिना और शिल्पा बिग बॉस हाउस में तुम्हारे आने पर तुम्हारा मजाक उड़ा रहे थे’। अर्शी और आकाश के माइंड गेम का असर पूजा पर साफ दिखेगा।

ऐसी देंगे सलाह
इसके बाद विकास भी पूजा को इमोशनल ब्लैकमेल करते हुए उन्हें अंदर चले जाने कि सलाह देंगे। हालांकि हिना ने पूजा को समझने की कोशिश की, लेकिन विकास ने वर्स्ट परफॉर्मर का ट्विस्ट समझते हुए पूजा का ब्रेन वाश कर दिया, जिसका असर उनपर साफ दिखाई दिया।

इनके बीच होगी जबरदस्‍त लड़ाई भी
इस बीच बेनाफ्शा-सपना में जबरदस्त लड़ाई भी होगी। आप देखेंगे कि पूजा जो पहले से ही अच्छा फील नहीं कर रही थी, वो बजर बजते ही गेम को छोड़ देंगी। इसके बाद वो घर के अंदर आने के बाद रोने लगेंगी।

इस बात से अपसेट हैं ढिंचैक पूजा
हालांकि इस बीच उन्हें शिल्पा शिंदे चुप करवाने की कोशिश करेंगी, लेकिन पूजा कहने लगेंगी कि उनकी तबियत वाकई में अच्छी नहीं थी। इसके बावजूद कुछ सदस्यों ने उनके बारे में भला बुरा कहा। पूजा कहेंगी कि वो इस बात से अपसेट है कि उनकी टीम के लोग ही उन्हें जज कर रहे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...