फिल्म बरेली की बर्फी में एक्टर राजकुमार राव का गुंडई स्टाइल में बात करना, टपोरी चाल और बिग बी को कॉपी करना, इन सारी बातों ने उनके कैरक्टर को स्ट्रॉंग और मजेदार बनाया था. चिराग दुबे (आयुष्मान खुराना) और बिट्टी मिश्रा (कृति सैनन) की लव स्टोरी के बीच या फिर यूँ समझिये कि इससे भी ज्यादा ऑडियंस ने प्रीतम विद्रोही (राजकुमार राव) का अलग स्टाइल एन्जॉय किया था. राजकुमार राव की एक्टिंग डायरेक्टर डेविड धवन को इतनी ज्यादा पसंद आ गयी कि उन्होंने इनके साथ फिल्म बनाने का मन बना लिया है.

एक न्यूज़ एजेंसी से राजकुमार ने बताया कि ‘बरेली की बर्फी’ के बाद डेविड धवन का उनको फ़ोन आया था. कॉल पर डेविड ने राजकुमार के काम की तारीफ करते हुए कहा, ‘हम दोनों जब साथ में फिल्म करेंगे न, तू तो फाड़ देगा’. राजकुमार की तो लॉटरी निकल गयी. ऐसा इसलिए क्योंकि अपने विद्रोही भइया शुरू से डेविड की कॉमेडी फिल्मों के फैन हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बेटी के नाम पर अक्षय को मिला जो जवाब, अब दोबारा ऐसे मजाक के लिए कैसे खुलेगा मुंह

जिस लिहाज़ से डेविड अपने कलाकारों से कॉमेडी करवाते हैं, उसका कोई जवाब नहीं. इसलिए डेविड धवन की फिल्मों को नो कहने का सवाल ही नहीं.

जब स्टार्स से पैसे और खाना मांगने आते हैं भिखारी, तो चौंकाने वाला होता है उनका रिएक्शन

राजकुमार ने ये भी बताया कि डायरेक्टर्स शुरू में उनके साथ फिल्में बनाने से कतराते थे. राजकुमार कोई स्टार या स्टार सन तो थे नहीं, जो एक बार में ही कोई इनकी काबिलियत मान ले. इसलिए ढंग की फिल्में जब हाथ आने लगीं और ऑडियंस रिएक्शन पॉजिटिव मिलने लगा, तब जाकर मेकर्स को राजकुमार के टैलेंट पर भरोसा हुआ.

डेविड धवन के साथ राजकुमार की फिल्म ऑडियंस के लिए डबल ट्रीट वाली बात होगी. अब ये कब संभव होगा, ये पता नहीं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...