अरे बाप रे बाप! ये क्‍या हुआ। सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के जबरदस्‍त एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों कुछ डरे हुए हैं। इतना ही नहीं इस डर की वजह से उन्‍होंने अपनी बायोग्राफी तक कैंसिल कर दी है। अब अगर उनको ऐसा करना पड़ा है तो मामला जरूर कुछ संगीन होगा। आइए देखें, ऐसा हुआ क्‍या।

ऐसी है खबर
दरअसल खबर कुछ ऐसी है कि खुद को विवादों में फंसता देख नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी किताब एन ऑर्डनरी लाइफ को वापस लेने का ऐलान कर दिया है। उनके इस ऐलान ने सबको चौंका कर रख दिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दी है जानकारी
इस बारे में उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी है। सिर्फ यही नहीं अपने इस ट्वीट में उन्‍होंने अपनी करनी के लिए माफी भी मांगी है। नवाजुद्दीन पर इस बार सस्ती लोकप्रियता बटोरने का ये दांव भारी पड़ गया है।

पढ़ें इसे भी : कपिल शर्मा पहुंचे सांई बाबा की शरण में, शिरडी से वायरल हुई़ तस्‍वीरें

किया था इनका जिक्र
दरअसल उन्होंने इस किताब को बेचने के लिए उन महिलाओं का जिक्र खुलकर कर दिया था, जिनसे उनके अंतरंग संबंध रहे हैं। इनमें से दो एक्ट्रेस भी हैं। पहली  सुनीता और दूसरी निहारिका सिंह।

जमकर कोसा था नवाज को
वहीं याद दिला दें कि अपना नाम इस्‍तेमाल करने में इन दोनों ने नवाज का जमकर कोसा था। निहारिका ने मीडिया को इंटरव्यू देकर कहा था कि उन्हें नवाज ने बदनाम किया है, जो उन्होंने किताब में लिखा है वैसा कुछ भी उनके साथ नहीं हुआ था।

ऐसा लिखा इन्‍होंने
इसके अलावा उसके बाद सुनीता राजवार ने अपने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर नवाजुद्दीन को इस तरह अपने संबंधों की चर्चा किताब में करने पर जमकर लताड़ लगाई थी। फिर क्‍या था नवाज लोगों के निशाने पर आ गए थे और उन्हें चारों ओर से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था।

होना पड़ा मजबूर
इसी बात से घबराकर अब नवाज को माफी मांगने पर मजबूर होना पड़ा है। इतना ही नहीं यही वजह रही कि अब नवाज को अपनी बायोग्राफी भी कैंसिल करनी पड़ी है। ऐसे में इनके फैन्‍स को अब इनकी बायोग्राफी के लिए कुछ और इंतजार करना पड़ेगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...