फिट एंड फाइन होकर भला कौन सा बॉलीवुड एक्‍टर सेक्‍सी नहीं बनना चाहता। इनमें से एक हैं कटरीना कैफ भी, जो इस समय कुछ ज्‍यादा ही फिट नजर आ रही हैं। हों भी क्‍यों न, इन दिनों सोशल मीडिया पर इन्‍हीं के वर्कआउट के जो चर्चे हैं। जी हां, दरअसल इस समय कटरीना सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेनर यश्‍विन कराचीवाला के साथ अपने जबरदस्‍त वर्कआउट के वीडियो खूब पोस्‍ट कर रही हैं। इन वीडियो में पिछले दिनों इनका पाइलेट्स करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ। आपने देखा क्‍या, नहीं तो आइए दिखाएं।

जान तो लीजिए इसको
सबसे पहले आपको रूबरू करवा दें पाइलेट्स से। ये एक तरह का वर्कआउट है, जो निचले पेट और पैल्विक मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए बहुत फायदेमंद होता है। इसके अलावा ये आपके शरीर को लचीला भी बनाता है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढे़ं इसे भी – सलमान खान हो जाएं खुश, मुंबई को मिलेगा सबसे लंबा साइकिलिंग ट्रैक

सोशल मीडिया पर किया शेयर
इसी क्रम में बीते दिन कटरीना ने अपना एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में वह अपनी ट्रेनर यश्‍विन के साथ पाइलेट्स वर्कआउट कर रही हैं। अब क्‍योंकि इस वर्कआउट को कटरीना एक टॉवेल की मदद से कर रही हैं, तो इन्‍होंने इसको नाम दिया है ‘फ्लेचर पाइलेट्स टॉवेल वर्कआउट’ का।

ऐसे कर रही हैं वर्कआउट
इस वर्कआउट को करते समय उन्‍होंने एक मुड़ा हुआ टाइट टॉवेल अपने हाथ में पकड़ा हुआ है। इसको दोनों हाथों से सख्‍ती से पकड़कर वह अपने ट्रेनर के इशारों पर अलग-अलग तरह से वर्कआउट कर रही हैं।

पढ़ें इसे भी – अब आरके स्‍टूडियो की आग में धधक रहे हैं ऋषि कपूर, ट्विट्स में उड़ेला पुराना प्‍यार

हंसी-मज़ाक भी जरूरी है
वर्कआउट के आखिरी सेशन में वह टॉवेल को अपने पीछे की ओर ले जाती हैं और उसको अपने हिप्‍स तक ले जाकर उसे पूरा करती हैं। इसके आखिर में कैट मजाक में अपने ट्रेनर के पीछे टॉवेल को मारती हैं और वहां से चली जाती हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...