अपने नौ साल के पिया की पहरेदार तो ये बन गईं, लेकिन 9 साल के अंतर वाले इस रिश्‍ते की कहानी किसी को हजम नहीं हुई। लो, अब तोड़ना ही पड़ा न आखिरकार इस पहरेदार पिया का अजीबो-गरीब रिश्‍ता। जी हां, ये सच है कि फिलहाल इस शो को कर दिया गया है बंद। आइए जानें पूरा मामला, गहराई से।

ऐसी है खबर
खबर है कि सोनी टीवी पर बीते कुछ समय पहले ही शुरू हुआ शो ‘पहरेदार पिया की’ को फिलहाल बंद कर दिया गया है। तभी तो 28 अगस्त यानी कि बीते दिन शो को टेलिकास्ट ही नहीं किया गया। फिलहाल चैनल के अधिकारियों ने इस बात की पुष्ट‍ि कर दी है।

कहा जा रहा था ऐसा
इसके प्रसारण न होने को लेकर पहले कहा जा रहा था कि शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शुरुआत के साथ इसका प्रसारण समय बदला जाएगा। हालांकि अभी भी शो के बंद होने की बात पर इसके मेकर्स का कहना है कि वे नए सीजन के साथ जल्द ही शो को लेकर वापस लौटेंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : 2002 वाले ‘कांटे’ का रीमेक लाने की तैयारी में संजय गुप्‍ता, नजर आएंगे नए फूल

रहा है काफी विवादों में
बताते चलें कि 9 साल के लड़के की 18 साल की लड़की से शादी वाला ये सीरियल बीते काफी समय से आलोचना का शिकार हो रहा है। यही नहीं फिर दोनों के हनीमून की चर्चा का सीन भी काफी विवादों में रहा। उसके बाद से लोगों ने इसको लेकर काफी आपत्‍तियां उठाईं।

पढ़ें इसे भी : रणवीर-दीपिका के फैन्‍स को मिला तगड़ा झटका, इस साल नहीं होगा ‘पद्मावती’ का दीदार 

ये नजर आए लीड रोल में
बताते चलें कि शो में तेजस्वी प्रकाश,  अफान खान और सुयश राय लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं अब देखना ये है कि क्‍या मेकर्स का नए सीजन के साथ वापसी का वादा सच होता है या वो भी सिर्फ अफवाह भर है।

पढ़ें इसे भी :  राजकुमार राव ने मोहन शक्‍ति से सरेआम कहा, जिया जाए न ओ रे पिया रे….

10 साल के लीप के साथ लौटेगा शो
वैसे सुनने में ये भी आ रहा है कि अगले शो में अब 10 साल का लीप लाया जाएगा। इसके साथ ही इसके मुख्य किरदार को युवा दिखाकर कहानी में लव ट्राइएंगल जोड़ा जाएगा। खबर ये भी है कि इसके लिए एक नए चेहरे की तलाश भी हो रही थी।

स्‍मृति ईरानी ने लिया था एक्‍शन
याद दिला दें कि स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए दर्शकों ने एक याचिका भी दायर की गई थी। ऐसे में इस कैंपेन पर सूचना और प्रसारण मंत्री स्‍मृति ईरानी ने एक्‍शन लिया था। इसी के साथ उन्‍होंने ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को पत्र लिखा था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...