बॉलीवुड के हॉट कपल कहें जाने वाले टाइगर और दिशा पाटनी के बारे में अभी हाल ही में एक बहुत ही चौकाने वाली खबर आई है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। भले ही इन्होंने अपने रिश्ते को सबके साथ कबूल नहीं किया है. लेकिन ‘बिहाइंड दि सीन’ इनका अफेयर एक अलग ही लेवल पर है। जी हां, दरअसल में वैसे तो दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने कोई बात नहीं की है न ही अपने रिश्ते को एक्सेप्ट किया है लेकिन फिर भी सभी इस बात से वाकिफ है कि दोनों कपल है।

दिशा पाटनी

इन दिनों बाघी 2 मूवी की शूटिंग में व्यस्त ये कपल ‘बिहाइंड दि सीन’ अपने अफेयर को दर्शाते नजर आए है। अभी हाल ही में दिशा के बारे में कुछ खबरे सामने आई है जो हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ करती नजर आती है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जी दरअसल में दिशा टाइगर को अपनी फीमेल को-स्टार्स से बात करने के लिए मना करती हैं साथ ही समय-समय पर वे टाइगर का फ़ोन चेक करती है और देखती है कहीं वे किसी लड़की से बात तो नहीं करते। सूत्रों के अनुसार ये टाइगर का पहला रिलेशनशिप है और वे दिशा से बहुत प्यार करते है और दिशा भी उनपर पूरी नजर रखती है।

दिशा पाटनी

दिशा कभी भी टाइगर को दूसरी अभिनेत्रियों से बात नहीं करने देती है साथ ही दूसरी अभिनेत्रियों की तस्वीरों को टाइगर पसंद करे ये भी दिशा को पसंद नहीं आता है।

आखिर क्यों भड़की दिशा पाटनी, कहा-क्या 7वीं क्लास में पहनती गाउन

बात करें टाइगर की माँ की तो वे दिशा को पसंद नहीं करती क्योंकि दिशा की वजह से टाइगर उनसे दूर होते जा रहें है वहीं टाइगर की बहन कृष्णा की दिशा से अच्छी बॉन्डिंग है।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...