कभी-कभी खुद स्‍टार्स भी वो काम नहीं कर पाते, जो उनके फैन्‍स उनके लिए कर गुजरते हैं। यहां सबसे बड़ा उदाहरण बने हैं टीवी एक्‍ट्रेस जेनिफर विंगेट के फैंस। इन्‍होंने सोशल मीडिया पर जेनिफर के एक्‍स हसबैंड करण सिंह ग्रोवर और उनकी प्रेजेंट वाइफ़ बिपाशा बासु को क्‍या-क्‍या नहीं कह डाला। बंदर और लंगूर की जोड़ी तक।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। आजकल करण-बिपाशा लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं, जिसकी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन्हीं तस्‍वीरों की वजह से ये दोनों ट्रॉलर्स का शिकार हो गए हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : वीडियो में सामने आई पिंकी पड़ोसन, खोलेगी बिग बॉस के छिपे राज और लेगी आपका मन

शेयर की तस्‍वीर
हाल ही में करण ने बिपाशा के साथ एक तस्‍वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। इस तस्‍वीर में वो बिपाशा की गोद में सिर रखकर लेटे हुए हैं। तस्‍वीर के साथ उन्होंने बिपाशा के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा था। करण ने लिखा, दुनिया की सबसे खुबसूरत जगह पर खुद को महसूस कर रहा हूं।

पढ़ें इसे भी : बोलीं राय लक्ष्‍मी, दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं पर असल में वो हैं नहीं, अब ऐसा कैसे

मिलने लगे भद्दे कमेंट्स
फिलहाल करण की इस तस्‍वीर पर उनकी एक्स-वाइफ़ जेनिफर विंगेट के फैंस ने जमकर भद्दे कमेंट्स किए हैं। यहां तक कि यह भी कह डाला कि एक बंदर ने दूसरे लंगूर को पकड़ा हुआ है। आपको बता दें कि बिपाशा से शादी करने से पहले करण और जेनिफ़र रिलेशनशिप में थे, लेकिन बिपाशा के करण की जिंदगी में आने के बाद उन्होंने जेनिफ़र से तलाक ले लिया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...