बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन इस समय जबरदस्‍त तरीके से चर्चा में हैं। ये चर्चा में हैं अपनी जल्‍द रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ को लेकर। वैसे इस फिल्‍म से जुड़ी एक इंट्रेस्‍टिंग बात का खुलासा हुआ है। वो ये कि इसमें दिखाए जाने वाले एक्‍शन सीन्‍स को खुद वरुण ने शूट किया है। कैस, इसे देखिए यहां वीडियो में।

ऐसी है खबर
गौरतलब है कि वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं एक के बाद एक फिल्म के मेकिंग वीडियो सामने आ रहे हैं। इस क्रम में इस बार वायरल हो रहा है फिल्‍म का ये एक्‍शन वीडियो। फिल्म के एक्शन की मेकिंग, जिसमें वरुण धवन के एक्शन सीक्वेंस आप एंजॉय कर सकते हैं, ये इस समय हो रहा है वायरल।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसे होंगे एक्‍शन सीन्‍स
बॉलीवुड की मसाला फिल्मों में किस तरह से कांच फोड़ने के सीक्वेंस किए जाते हैं, उनका मजा आपको इस वीडियो में पूरी तरह से देखने को मिलेगा। वहीं मजे की बात ये भी है कि वरुण ने ये एक्शन सीन्स खुद किए हैं। याद रहे कि इस फिल्म में वरुण धवन डबल रोल्स में नजर आने वाले हैं।

ये होंगे दोनों रोल्‍स
इनमें से एक रोल होगा टपोरी वाले अंदाज में और दूसरा होगा सीधे-सादे जेंटलमैन के रूप में। ऐसे में इनका टपोरी वाला किरदार जबरदस्‍त एक्शन करता हुआ नजर आने वाला है। वहीं एक सीन में आप देख सकते हैं कि वरुण जब एक विलेन की पिटाई कर रहे हैं उस वक्त उनकी एक लात उसे जोर से पड़ जाती है, जिसके बाद शूटिंग रोककर वरुण उसका हालचाल जानने भी पहुंचते हैं।

नजर आएगा पुराना विलेन
विलेन के चोट ज्यादा लगी है इसलिए वो अपनी छाती पर हाथ लगाकर गिर पड़ता है। बाद में वरुण वीडियो में खुलासा करते हैं कि सलमान की फिल्म जुड़वा में भी इस विलेन ने रोल किया था। साइकिल से चेसिंग सीन्स और फाइटिंग सीन्स भी इस मेकिंग में दिखाए गए हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...