अपने जमाने की मशहूर एक्‍ट्रेस जीनत अमान इस समय चर्चा में आ गई हैं। दरअसल सुनने में आया है कि उनको मुंबई में एक थाने में जाते हुए देखा गया है। क्‍या है आखिर पूरा माजरा, जानें यहां।

बताया गया है ऐसा
बीते जमाने की मशहूर बॉलीवुड अदाकारा जीनत अमान ने मुंबई के एक बिजनेसमैन के खिलाफ थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, जीनत ने बिजनेसमैन पर पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाया है. आरोपी फिलहाल लापता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इसलिए पहुंची जीनत अमान
मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान इन दिनों परेशान चल रही हैं और परेशानी भी ऐसी है कि वो थाने तक शिकायत दर्ज कराने भी पहुंच गईं हैं. दरअसल, मुंबई का एक 38 साल का बिजनेसमैन सरफराज उर्फ अमन खन्ना जीनत अमान का कई दिनों से लगातार पीछा कर रहा था. साथ ही वो जीनत को अश्लील मैसेज भी भेज रहा था. हद तो तब हो गई जब उसने जीनत के घर में जबरन घुसकर बदतमीजी की और सिक्योरिटी गार्ड को भी पीटा. आरोपी ने जीनत को धमकी दी है कि वो उन्हें देख लेगा.

जारी है तलाश
पुलिस ने जीनत अमान के बयान पर सरफराज के खिलाफ पीछा करने की धारा 354 (D) और महिला को सरेआम धमकाने के खिलाफ IT ACT 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस फिलहाल उसकी तलाश में जुटी है.

फिल्ममेकर थे वह
ऐसा कहा जा रहा है कि बिजनेसमैन सरफराज एक वक्त फिल्ममेकर हुआ करता था. वो रियल एस्टेट का कारोबार भी करता है. कुछ लोगों का तो ये तक कहना है कि वो एक अरसे से मानसिक रूप से परेशान चल रहा है. उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...