बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इस समय काफ़ी चर्चा में हैं। बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्‍म को लेकर। उनकी इस फिल्‍म का नाम है ‘धड़क’। वैसे इतने में ही इस बात का भी खुलासा हो गया है कि इस फिल्‍म के बाद अपनी अगली फिल्‍म में जाह्नवी किसके साथ नजर आएंगी।

मिली है ऐसी जानकारी
गौरतलब है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अभी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ही की है, लेकिन उन्हें लगातार बड़ी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। उनकी माँ श्रीदेवी बहुत सोच समझ कर उन्हें फिल्मों का चुनाव करने की सलाह से रही थीं, तभी तो खबर आ रही हैं कि जाह्नवी धड़क के बाद रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में नजर आ सकती हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी भी है चर्चा
जी हां, बी टाउन में इस बात को लेकर चर्चा है कि रणवीर सिंह की रोहित शेट्टी वाली फिल्म सिंबा में अब तक किसी अभिनेत्री का नाम फाइनल नहीं है। रोहित की चाहत है कि वह फिल्म में किसी नए चेहरे को लांच करें। करण जौहर, जो कि रणवीर की इस फिल्म के निर्माता हैं तो उन्होंने श्रीदेवी को सलाह दी है कि रणवीर सिंह चूंकि वर्तमान में युवा सुपरस्टार में से एक हैं, सो जाहनवी के शुरुआती करियर में रणवीर के साथ काम करना एक अच्छा निर्णय होगा।

अभी नहीं हुई है ऑफीशियल घोषणा
हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। दिलचस्प बात यह है कि जाहनवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने सिंबा के ओरिजिनल साउथ इंडियन फिल्म देखी है और उन्हें लगता है कि उस लिहाज से भी इस फिल्म में जाहनवी बिल्कुल फिट बैठेंगी। हालांकि खबर है कि श्रीदेवी इस बात को लेकर काफी गंभीरता से योजना बना रही हैं कि जाहनवी शुरुआती दौर में जिन फिल्मों में भी काम करें , उनमें उनके किरदार को भी उतनी ही स्पेस मिले, जितना हीरो को मिल रहा हो। सो वह इस बात की सहमति के साथ ही जाहनवी से जुड़े किसी भी प्रोजेक्ट को वो हां कहेंगी।

जुलाई में होगी रिलीज
बता दें कि जाहनवी की पहली फिल्म धड़क है जो जुलाई में रिलीज़ होने वाली थी। अब यह फिल्म जून में आएगी । वहीं रणवीर वाली फिल्म सिंबा दिसम्बर में रिलीज होगी। एक दिलचस्प बात यह भी है कि अगर वाकई जाहनवी इस फिल्म की हीरोइन बनती हैं तो उनका डेब्यू भी सारा अली की फिल्म केदारनाथ के साथ ही होगा।

बता दें ये भी
बता दें की रणवीर सिंह जोया अख्तर की फिल्म गल्ली बॉय की शूटिंग खत्म कर इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। सिंबा में रणवीर पुलिस की भूमिका में होंगे। फिल्म कॉमेडी फिल्म होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...