बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बहुत जल्‍द नजर आने वाली हैं बड़े पर्दे पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए। वैसे अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने में जाह्नवी अकेले नहीं होंगी। इनके साथ नजर आएंगे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी। वैसे कुछ भी कहो, शूट के दौरान दोनों के पहले शॉट का लुक इतना प्‍यारा है कि आपको इनकी नजर उतारनी पड़ेगी। देखना चाहेंगे आप ये शॉट। आइए देखें।

ऐसी है खबर
गौरतलब है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के कजिन ईशान खट्टर जल्द ही बॉलीवुड की अपकमिंग रोमैंटिक जोड़ी बनने के लिए तैयार हैं। ये भी आप जानते होंगे कि जल्द ही दोनों करण जौहर की आनेवाली फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी मिली है जानकारी
वैसे जाह्नवी और ईशान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। इस फिल्म के पहले शॉट की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं। इन तस्‍वीरों में ईशान और जाह्नवी काफ़ी रोमैंटिक मूड में समुद्र के किनारे एकदूसरे के करीब बैठे नजर आ रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : ऐसा कैसे! अपने शो पर इतना हंसे अक्षय कुमार कि पड़ गए बीमार

ऐसी है ये फिल्‍म
बताते चलें कि करण जौहर की ये फिल्म रोमैंटिक ड्रामा फिल्म है, जिसे शशांक खेतान कर रहे हैं डायरेक्ट। असल में ये नागराज मंजुले की फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। अब देखना है ये इस रीमेक फिल्‍म में ये दोनों किड्स स्‍टार कैसा जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

ये बात की गई थी कन्‍फर्म
हाल ही में करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में टाइगर श्रॉफ को कास्ट करने की बात कन्फर्म की थी। फिलहाल अभी इस फिल्म के लिए फीमेल लीड की तलाश जारी है।

पढ़ें इसे भी : ‘पद्मावती’ ने ऐसा फैलाया बवाल कि अब भंसाली को लेनी पड़ रही है पुलिसिया सुरक्षा तक

करण ने ये भी किया था एनाउंस
इसके बाद करण ने ये घोषणा की थी कि वह ईशान और जाह्नवी को अपनी रोमैंटिक फिल्म ‘धड़क’ के साथ बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की रिलीज डेट 6 जुलाई 2018 तय की गई है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...