आपने सलमान खान की दरियादिली के ढेरों किस्से सुने होंगे. सलमान की गोद ली हुई बहन अर्पिता की बात हो या पाकिस्तान से भारत लौटी गीता की, दोनों को सलमान की कोशिशों से ही नयी जिंदगी मिली. लेकिन बॉलीवुड में सलमान से पहले भी एक स्टार ने कूड़े के ढेर में पड़ी बच्ची को गोद लेकर मिसाल पेश की है. आज के दौर में ये एक्टर कई फिल्मों में सलमान का पिता बनता है.

हम बात कर रहे हैं मिथुन चक्रबर्ती की. उन्होंने भी एक बच्ची को सालों पहले गोद लिया था. आज ये बड़ी हो चुकी है. जी हां, सही पहचाना आपने, ये दिशानी चक्रबर्ती हैं, जो आजकल अपने खूबसूरत लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं.

बिग बॉस में प्रति एपिसोड सलमान की फीस उड़ा देगी आपके भी दिमाग के तोते


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दिशानी को कूड़े में फेंक दिया गया था. इनकी किस्मत में असल माँ-पापा का प्यार नहीं था. लेकिन उनकी जिंदगी में मिथुन दा और योगिता बाली का प्यार ज़रूर लिखा था.

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, जब दिशानी को कूड़े ढेर में फेंका गया था, तो यह खबर अखबारों में छपी थी. मिथुन ने जैसे ही खबर पढ़ी, तुरंत बच्ची को गोद लेने का फैसला कर लिया.

मिथुन दा का यह कदम इस बात का सबूत है कि स्टार्स के पास सिर्फ पैसा और स्टारडम नहीं, दिल भी होता है. दिशानी अब बड़ी हो गयी हैं और किसी अदाकारा से कम नहीं लगतीं. यकीन न आए तो एक नज़र डालिए उनकी फ़ोटोज़ पर.

??

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

?: @sayansurroy

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

? ?

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...