अगर आप बोर हो चुके हैं तो एक हंसी की डोज़ ले लीजिये, क्योंकि कहावत है हंसने से खून बढ़ता है. अब इस काहावत में कितना दम है नहीं पता, लेकिन एक बात तो तय है कि हंसी से आपकी टेंशन दूर होती है. स्टारप्लस को भी लगा कि सास बहू के झगड़े तो खूब हमने दिखाए, अब लोगों को हंसने का मौक़ा भी दिया जाए, शायद इसीलिए उसने ‘लाफ्टर चैलेन्ज’ नाम से शो स्टार्ट किया. वैसे शो में लोगों को तब मज़ा आ गया जब उन्हें वहाँ श्याम रंगीला स्टेज पर नज़र आये. श्याम रंगीला पीएम मोदी की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं. इस शो में आने के बाद भी वे राहुल गांधी और पीएम मोदी पर मिमिक्री करते नज़र आये. हाल ही में इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पानी की कमी को पूरा करने के लिए श्याम लाल बन गए दशरथ मांझी

श्याम रंगीला की कॉमेडी

श्याम रंगीला


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल इस वीडियो में श्याम रंगीला माइक पर आते ही राहुल गांधी की आवाज़ में बोलना शुरू करते हैं कि गाने तो मेरे समय में हुआ करते थे. सारे के सारे संस्कारी संस्कारी गाने होते थे. आपके समय में गाना आता है ‘लगे 440 वाल्ट छूने से तेरे.’ ये क्या है, हमें बताइए.

राहुल गांधी की आवाज़ में किये गए इस प्रश्न के जवाब में अगले ही पल श्याम पीएम मोदी की आवाज़ में संबोधन करते हैं, ‘भाइयों बहनों!’ उनके इस संबोधन पर ही तालियों की गड़गड़ाहट शुरू हो जाती है. श्याम आगे बोलते हैं, ‘लगे 440 वाल्ट छूने से तेरे, मैं ज़रा इनसे जवाब चाहता हूँ कि अगर किसी के छूने से 440 वोल्ट की बिजली उत्पन्न होती है तो इसमें घाटा है क्या.’ श्याम आगे बोलते हैं कि, भाइयों बहनों! इसी प्रकार से हम बिजली उत्पन्न करेंगे. उनकी इस ज़बरदस्त परफोर्मेंस के आगे अक्षय कुमार को अपनी जगह से उठकर तालियाँ बजानी पड़ती हैं.

अक्षय कुमार ने ले लिया विनोद दुआ से पंगा, बिटिया को बोल डाला ये क्या

अभी चाय कहाँ डाली है

इसी वीडियो के अगले हिस्से में श्याम पीएम मोदी की आवाज़ में कहते नज़र आते हैं कि,’मैं बचपन में ट्रेन में चाय बेचता था. मैंने एक सज्जन को चाय दी. गिलास पकड़ते ही बोले.’ इसके आगे राहुल गांधी की आवाज़ में श्याम का सवाल आता है,’देखिये, देखिये भैया न इसमें चीनी है, न इसमें पानी है, भैया इसमें कुछ भी नहीं है. ये क्या है?’ इसके आगे फिर से पीएम मोदी की आवाज़ में श्याम का जवाब आता है,’मैंने कहा कि कप खाली है क्योंकि अभी चाय कहाँ डाली है.’ सभी के ठहाकों और तालियों की गूँज सुनाई पड़ने लगती है.

इसके आगे फिर श्याम पीएम मोदी की आवाज़ में कहते हैं कि अभी एक गाना आया था कि,’बेबी को बेस पसंद है.’ इसे वे तीन बार पीएम मोदी के अंदाज़ में बोलते हैं. फिर आगे कहते हैं कि,’बेबी को बेस पसंद है तो बेबी को बेस पसंद होगा, लेकिन हमें तो कृषि कल्याण शेष पसंद है. और उससे भी पहले हमें ये देश पसंद है. बहुत बहुत धन्यवाद.’ इसके बाद श्याम तीन बार वन्दे मातरम् का जयघोष करते हुए अपनी बात समाप्त करते हैं.

पंडित दीन दयाल का गंभीर मामला उठाकर पीएम मोदी पर एनडीटीवी का वार

श्याम रंगीला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियाँ बटोर रहा है. आप भी इस वीडयो को देखिये और एन्जॉय कीजिए.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...