बॉलीवुड में भले ही सब एक-दूसरे का दोस्त बनने का दावा करें, लेकिन हकीकत कुछ और होती है. यहां कितनी भी यारी क्यों न दिखाई जाये, लेकिन एक दिन सच आमने आ जाता है. इसके शिकार शाहरुख़ खान जैसे सुपरस्टार हुए हैं और आयशा टाकिया जैसी एक्ट्रेस भी. यहाँ जानिये ऐसे किस्से, जब दोस्ती में पड़ी दरार और सबका हो गया बंटाधार और स्टार्स को शर्मिंदा होना पड़ा…

फराह खान-शिरीष कुंदर


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बात तब की है जब ऋतिक रोशन की ‘अग्निपथ’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा था. उसी समय शाहरुख़ की ‘रा.वन’ आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर पिटी थी. शिरीष कुंदर ने मौके पर चौका मार कर एक पार्टी में शाहरुख़ की ‘रा.वन’ की बेइज्ज़ती कर दी. अब किंग खान की बेइज्ज़ती हुई है, तो वो बदला लेंगे ही. उन्होंने शिरीष को ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया, जिससे छोटी सी बात पर राई का पहाड़ बन गयी. यहाँ पति को तमाचा पड़ा, वहां फराह ने शाहरुख़ से दोस्ती खत्म कर दी. हालाँकि, बाद में शाहरुख़ से पंगा लेना का खामियाजा न भुगतना पड़े, इसके लिए समय पर शिरीष ने उनसे माफ़ी मांग कर चैप्टर को वहीँ क्लोज कर दिया.

काजोल-तनिषा

ये बात तो सब जानते हैं कि ‘बिग बॉस 7’ में काजोल की बहन तनिषा कंटेस्टेंट थीं. अरमान कोहली के साथ उनका अफेयर शो की टीआरपी बढ़ा रहा था. लेकिन काजोल और उनकी मॉम तनुजा को तनिषा का ये प्यार रास नहीं आ रहा था. फैंस भी तनिषा और अरमान की जोड़ी पर मज़ाक करते रहते थे. तनिषा के मुकाबले काजोल फेमस पब्लिक फिगर हैं. अब अगर ऐसे में तनिषा अपनी उम्र से ज्यादा बड़े और डी ग्रेड एक्टर को डेट करेंगी, तो काजोल और उनकी माँ को शर्मिंदगी तो महसूस होगी ही.

सिर्फ करीना, बारबरा और अर्जुन नहीं थे ऋतिक-सुजैन के तलाक की वजह

अश्मित पटेल-अमीषा पटेल

भाई की चीप हरकत ने बहन को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा था. ये कारनामा भी कहीं न कहीं बिग बॉस से जुड़ा हुआ है. लेकिन हम यहाँ वीना मलिक का ज़िक्र नहीं करेंगे. बात अश्मित पटेल और रिया सेन के एमएमएस की है. जब ये एमएमएस लीक हुआ था, तब अश्मित और रिया के अफेयर ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थीं. बात ये भी सामने आयी थी कि लाइमलाइट के लिए अश्मित ने एमएमएस लीक किया है. लेकिन अश्मित्त ने अपनी गलती ये कह कर छुपायी कि वीडियो उनके पास ज़रूर था पर उन्होंने लीक नहीं किया. अश्मित से ज्यादा अमीषा पॉपुलर हैं. भाई की करतूत ने उन्हें शर्मिंदा किया था.

आयशा टाकिया-अबू आज़मी

अपने मुंह की अजीब सी सर्जरी करवाने वाली आयशा का वाकया तो इन सारे सेलेब्स के दुखड़े के कहीं ज़्यादा है. उनके ससुर अबू आज़मी राजनीतिक हस्ती हैं. उनके एक स्टेटमेंट ने आयशा को चौंका दिया था. रेप केसेस पर टिपण्णी करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर कोई किसी के साथ इंटिमेट हो, तो ये नार्मल है. लेकिन कोई लड़की चीख-चीख कर कहे मेरा रेप हुआ है, तो इस पर बवाल हो जाता है. ये सिर्फ लड़की के लिए ही नहीं, बल्कि लड़कों के लिए भी गलत बात है क्योंकि इससे आदमियों की इमेज ख़राब होती है. रेप करने वालों को वैसे सजा मिलनी चाहिए जैसे इस्लाम में बताया गया है. इस पर आयशा टाकिया ने ट्विटर पर अपने ससुर को खूब लताड़ा था. उनकी बातों से एग्री न करके आयशा ने सीधे बोल दिया कि अगर आपकी ऐसी सोच है, तो मैं और फरहान (पति) आपकी बात से सहमत नहीं हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...