वैसे अक्षय कुमार के मस्‍तमौला अंदाज से सभी वाकिफ हैं। किसी को भी हंसाना इनके लिए चुटकियों का खेल है। ऐसे ही इन्‍होंने सेट पर अपनी एक्‍ट्रेस से जब कहा हंस मत पगली, तो उनकी बात पर हंसने के बजाए सब गुनगुना उठे। ऐसा क्‍यों, जानना चाहेंगे आप। आइए देखें।

मिला एंटरटेनमेंट का मसाला
सबसे पहले याद दिला दें कि इनकी जल्‍द रिलीज होने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है, लेकिन सोचिये अगर फिल्म में अक्षय कुमार हों तो भला एंटरटेनमेंट का मसाला क्यों नहीं होगा।

ऐसा है राज
अब बता दें आपको इनके साथ गुनगुनाने का राज। दरअसल इस फिल्म का नया गाना रिलीज़ किया गया है। श्रीनारायण सिंह निर्देशित टॉयलेट एक प्रेम कथा में केशव और जया यानि अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर की जोड़ी दिखाई गई है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : यूपी बिहार में गिरेंगी सलमान शाहरुख आमिर की फिल्‍मों के रेट, GST का खास तोहफा

ऐसी है दोनों की कहानी
फिल्‍म में दोनों की शादी होती है और फिर ससुराल में आई नई दुल्हन का खुले में शौच जाने को लेकर होने वाली दिक्कत। अब शादी से पहले जया को दिल ही दिल में मोहब्बत करने वाले केशव के लिए गाना तो बनता ही है।

पढ़ें इसे भी : कपिल हैं भारती के गुरु, फिर इस रिश्‍ते की भी नहीं रखी कोई मर्यादा

इन्‍होंने गाया है गाना
ये गाना है ‘हंस मत पगली’। इस गाने में आंखें चार करने से लेकर दिल ही दिल में मोहब्बत के दीप जलाते अक्षय और भूमि का अलग अलग अंदाज़ देखा जा सकता है। गाने का संगीत विक्की प्रसाद ने दिया है। इसे गाया है सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने।

पढ़ें इसे भी : दीपिका पादुकोण का ये वर्कआउट देख आप भी जान जाएंगे उनकी फिटनेस का राज

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...