चलिए जी, फाइनली रिलीज हो ही गया रणबीर और कटरीना की फिल्‍म जग्गा जासूस का ऑफीशियल ट्रेलर। बताते चलें कि शुरू से ही इसे बच्चों की फिल्म बताया जा रहा था और ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि बच्चे इस फिल्म को काफी एंज्‍वाय भी करेंगे। हालांकि ये बात भी सही है कि सिर्फ ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

जग्गा जासूस

इतना तो समझ में आ ही जाएगा
ट्रेलर को देखकर एक नतीजे पर तो पहुंचा जा सकता है कि ‘जग्गा जासूस’ का सेट किसी एडवेंचर लैंड से कम नहीं नजर आ रहा है। वहीं फिल्म का ट्रीटमेंट भी शानदार है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : कपिल के शो में शूटिंग से भारती ने किया इंकार, चाहती हैं ऐसा बदलाव

 

याद आ जाएगी बर्फी
पूरे ट्रेलर में रणबीर और कटरीना के कुछ न बोलने से आपको रणबीर की पिछली फिल्म ‘बर्फी’ की याद भी आ सकती है, लेकिन आखिर में रणबीर का डायलॉग सुनकर तसल्ली होती है कि फिल्म में उनका रोल कुछ अलग होगा।

पढ़ें इसे भी : आइए मिलाएं आपको शाहरुख की बहन से, इस कारण से नहीं रहीं कभी लाइम लाइट में

गेटअप और लुक पर भी ठहरेगी नजर
फिल्म में रणबीर के लुक से लेकर उनके गेटअप तक सब कुछ उनकी पिछली फिल्मों से काफी अलग है। गौरतलब है कि कभी ऐक्टर्स की डेट्स के चलते तो कभी किसी और वजह से इस फिल्म की शूटिंग में रुकावटें आती रही हैं।

पढ़ें इसे भी : ये लो, अभी से करीना कपूर ने कर दी तैमूर के डेब्‍यू फिल्‍म की घोषणा

इन्‍होंने किया है निर्देशन
फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। फिल्म में सौरभ शुक्ला और गोविंदा भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे। इससे पहले अनुराग और रणबीर ने ‘बर्फी’ में साथ काम किया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...