बॉलीवुड में यूं तो स्टार किड्स के बर्थडे पर पेरेंट्स रॉयल सेलिब्रेशन करते हैं. चाहे छोटी सी आराध्या बच्चन का बर्थडे हो या फिर शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान का. इंडस्ट्री में लगभग हर स्टार किड का जन्मदिन ऐसे मनाया जाता है, जैसे वो उसका पहला बर्थडे हो. इसके अपोजिट अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के जन्मदिन की शुरुआत एक सिंपल बर्थडे विश से की.

नितारा कुमार 5 साल की हो चुकी हैं. सोमवार को नितारा के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने उनसे जुड़ा एक दिलचस्प वाकया ट्विटर पर शेयर किया. ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के अभिनेता ने अपने बाथरूम का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें नितारा उनके गालों पर शेविंग क्रीम लगाती दिख रही हैं और अक्षय बड़े मजे से शेविंग क्रीम बेटी से लगवाते नजर आ रहे हैं.

आइए आज मिलाएं आपको अक्षय कुमार के कॉमेडी गुरु से, हमेशा रहते हैं इनके पर्स में


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वीडियो में कैप्शन में अक्षय ने लिखा, “हर दिन का मेरा सबसे खूबसूरत हिस्सा, जब बेटी सिंक पर बैठकर मेरी शेविंग करती है. अनमोल समय, अनमोल क्षण! जन्मदिन मुबारक मेरी राजकुमारी.” इस वीडियो के ज़रिये अक्षय ने कहा है कि वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी बड़ी हो.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि नितारा, अक्षय की लाडली बेटी हैं. अक्षय को जब भी समय मिलता है, वो उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. ट्विटर पर अक्की भैया नितारा के साथ फ़ोटोज़ और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

नितारा के बर्थडे पर गौर करते हैं उन वीडियोज पर जो अब तक अक्षय ने शेयर किये हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...