हाल ही में शाहरुख़ की वाइफ और इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी खान ने हेलोवीन नाइट पार्टी रखी थी, जो ज़ाहिर है बॉलीवुड सेलेब्स, मीडिया और चारों ओर ग्लैमर से भरी हुई थी. इस पार्टी की शान अगर कोई थीं, तो वो हैं इनकी लाडली सुहाना खान, जो गोल्डन ड्रेस में अप्सरा लग रही थी.

आप सोच रहे होंगे कि हेलोवीन थीम पार्टी है, तो स्टार्स का लुक भी कुछ हटके होगा. अगर पूरी तरह न सही, तो हल्का फुल्का भूतिया मेकअप किया ही होगा. पर ऐसा कुछ नहीं हुआ. ये स्टार्स अपने नॉर्मल गेटअप में शामिल हुए थे. हाँ, यहाँ पर आपको अंदर के नज़ारे में नकली भूत ज़रूर दिखेंगे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सुहाना अपने लुक्स की वजह से लाइमलाइट में रहती है. सुहाना की फ़ोटोज़ से ही पता चल रहा है कि वो बॉलीवुड एंट्री के लिए फुल मूड में हैं. जैसे-जैसे सुहाना की पर्सनालिटी में बदलाव आ रहा है, वो इस बात का सबूत दे रहा है कि वो एक्ट्रेस बनने के लिए ऑलमोस्ट रेडी हैं.

‘पद्मावती’ ने दी फैंस को नयी खुशखबरी, 3डी में भी रिलीज़ होगी फिल्म

हाल ही में सुहाना और उसकी सहेलियों ने जहां अलीबाग से लौटते हुए अपने स्‍टालिश लुक से सारे कैमरे अपनी तरफ मोड़ लिए. वहीं, शुक्रवार को मुंबई में हुई मम्‍मी गौरी खान की पार्टी में भी सारी नजरें सुहाना खान की तरह थीं. गौरी खान द्वारा होस्‍ट की गई इस पार्टी में यूं तो बॉलीवुड के भी कई सितारे पहुंचे, लेकिन सुहाना का हॉट लुक सारी लाइमलाइट ले गया. ड्रेस से लेकर ज्वेलरी और मेकअप तक, सुहाना का फैशन स्टेटमेंट एकदम परफेक्ट है.

यहाँ देखिये और कौन था गौरी खान की हेलोवीन नाईट पार्टी का हिस्सा

अरबाज़ खान और उनकी ‘मुन्नी बदमान’ एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा

बेस्ट फ्रेंड सुजैन खान के साथ गौरी पोज़ देती हुईं.

स्टार स्टडेड पार्टी में सितारों का जमावाड़ा

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...